दिल्ली में प्री वेडिंग के लिए ये है बेहतरीन जगहें

By: Rochita

october 18, 2024

हुमायूँ का मकबरा यह मुगलकालीन वास्तुकला का शानदार उदाहरण है। इसकी लाल बलुआ पत्थर की इमारत और हरे-भरे बगीचे आपके फोटोशूट में शाही और क्लासिक लुक जोड़ते हैं।

लोधी गार्डन लोधी गार्डन में पुराने स्मारकों और हरियाली का बेहतरीन मिश्रण है। यहां की सुकून भरी और हरी-भरी जगहें आपके फोटोशूट के लिए परफेक्ट बैकग्राउंड तैयार करती हैं।

इंडिया गेट देशभक्ति और इतिहास से जुड़ी यह जगह प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए एक शानदार विकल्प है, खासकर रात में जब इंडिया गेट रोशनी से जगमगाता है।

हौज खास विलेज  यह जगह पुरानी और नई दिल्ली का मिलाजुला रूप है। यहां के खंडहर, झील और कैफे आपके प्री-वेडिंग फोटोशूट को मॉडर्न और रस्टिक टच देते हैं।

सूरजकुंड  यदि आप प्राकृतिक सुंदरता और वास्तुकला के मेल की तलाश में हैं, तो सूरजकुंड एक बढ़िया विकल्प है। यहाँ के जलाशय और हरियाली आपके फोटोशूट को एकदम प्राकृतिक लुक देते हैं।

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस  यह एक शांत और सुंदर बगीचा है, जहाँ आपको विभिन्न प्रकार के फूल, हरियाली और प्राकृतिक सौंदर्य मिलेगा। यह जगह रोमांटिक और सुकून भरा माहौल प्रदान करती है।

यह एक शांत और सुंदर बगीचा है, जहाँ आपको विभिन्न प्रकार के फूल, हरियाली और प्राकृतिक सौंदर्य मिलेगा। यह जगह रोमांटिक और सुकून भरा माहौल प्रदान करती है। स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करने न भूले