ADM कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध हालत में मौत, कमरे से मिला शव, मचा हड़ंकप

ADM Sujeet Singh Death

ADM Sujeet Singh Death

अयोध्या: ADM Sujeet Singh Death: एडीएम कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनका शव घर के कमरे में मिला है. वह कोतवाली नगर के सुरसरि कालोनी सिविल लाइन में रहते थे. कमरे की फर्श पर खून फैला हुआ मिला है. मौत की वजह अभी पता नहीं चल सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके पर मंडल आयुक्त गौरव दयाल, जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह समेत सभी अधिकारी पहुंच गए. इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौका की जांच करने में जुट गई है.

अयोध्या सुरसर अधिकारी कालोनी में रह रहे एडीएम सुरजीत कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई, सरकारी आवास पर उनका शव मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक एडीएम कानपुर के रहने वाले थे. आवास पर काम करने वाली नौकरानी कमरे पर पहुंचती है तो उनके बेडरूम में खून देखकर उसकी चीख निकल गई. इसके बाद उसने बाहर बैठे सुरक्षा गार्ड को जानकारी दी. एडीएम का शव बिस्तर के नीचे था.

अधिकारियों की जांच में पाया गया है कि एडीएम पहले से ही शुगर और ब्लड प्रेशर के पेशेंट थे. घटना के पहले उनका ब्लड प्रेशर हाई होने के बाद ब्रेन हेमरेज होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, इस घटना को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने कानपुर में रह रहे हैं उनके परिवार को जानकारी दे दी है.