मेले से मासूम को अगवा कर ले जा रहा युवक दबोचा

Girl Kidnapped at Fair in Unnao Rescued After Accident

Girl Kidnapped at Fair in Unnao Rescued After Accident

लखनऊ : Girl Kidnapped at Fair in Unnao Rescued After Accident: बंथरा इलाके में मंगलवार रात परिजनों के साथ मेला देखने पहुंची मासूम (10) को गुब्बारा दिलाने के बहाने एक युवक ने अपनी बाइक से अगवा करने की कोशिश की. करीब ढाई किलोमीटर दूर पहुंचने के बाद बाइक सहित गिरने पर राहगीरों को मामले की जानकारी हुई और उन्होंने बच्ची सहित उसे धर दबोचा. बाद में उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाले युवक के मुताबिक, मंगलवार देर शाम वह अपनी बेटी (10) और भांजी (7) के अलावा अन्य परिजनों के साथ बंथरा मेला देखने गया था. रात करीब 11 बजे दोनों मासूम अकेले ही मेले में घूमने चली गईं, तभी एक अज्ञात युवक बेटी को गुब्बारा दिलाने के बहाने बाइक पर बिठा ले गया. बाद में भांजी ने मामा के पास पहुंचकर इसकी जानकारी दी. मामा व अन्य परिजनों ने मेले में बेटी और उक्त व्यक्ति की काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला. इसी बीच युवक को सूचना मिली की बड़े भाई को किसी ने फोन कर बताया कि जुनाबगंज स्थित निजी होटल के पास एक युवक को पकड़ा गया है.

जानकारी मिलने के बाद युवक मौके पर पहुंचा और बाइक सवार युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम विनोद रावत बताया. पिता का कहना है कि आरोपी विनोद उसकी बेटी को हत्या करने के इरादे से अगवा कर ले जा रहा था, वहीं परिजनों को मासूम ने बताया कि पकड़े गए युवक ने पहले उसे बर्गर खिलाया, बाद में गुब्बारा दिलाने के बहाने बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था, तभी उसकी बाइक फिसल गई. राहगीरों ने उसे उठाया. इसी बीच मासूम ने राहगीरों से गुब्बारा दिलाने के बहाने मेले से लाने की बात बताई. तब राहगीरों ने मासूम से परिजनों का मोबाइल नंबर पूछकर युवक के बड़े भाई को घटना की सूचना दी.

बंथरा थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी विनोद रावत से पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया गया है.