खून का प्यासा बना फौजी बेटा, पिता के सीने में लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

 Son Murder Father

Son Murder Father

अलीगढ़ :  Son Murder Father: लोधा इलाके में रिटायर्ड फौजी बेटे ने कहासुनी के बाद लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर पिता की हत्या कर दी. इसके बाद बंदूक लहराता हुआ गांव से फरार हो गया. वारदात की जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं.

लोधा थाना क्षेत्र अंतर्गत लहौसरा गांव में बनी सिंह (72) रहते थे. उनका बेटा किशनपाल आर्मी से रिटायर हो चुका है. वह गांव में ही रहता है. शनिवार को उसका पत्नी प्रीति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. वह पत्नी से मारपीट कर रहा था. इस पर पिता और भाई किशनपाल को समझाने लगे. शाम को खेत पर भी किशनपाल और बनी सिंह में इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद पिता घर चले आए. पीछे से किशनपाल भी घर पहुंच गया.

परिजनों के अनुसार किशनपाल पिता को गाली दे रहा था. पिता ने इसका विरोध किया तो लाइसेंसी बंदूक से उनके सीने में गोली मार दी. इससे बनी सिंह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़े. घटना की जानकारी पर लोधा पुलिस तत्काल गांव पहुंची. बनी सिंह को जिला अस्पताल भिजवाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं वारदात के बाद आरोपी बंदूक समेत फरार हो गया. कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें धमका दिया.

सीओ आरके सिसोदिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें प्रयासरत है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.