मुरादाबाद में RSS नेता को बोनट पर 4 किमी लटकाकर ले गया ट्रक ड्राइवर, मसीहा बनकर आई पुलिस, बाल-बाल बची जान

Moradabad RSS Leader Hanged Bonnet

Moradabad RSS Leader Hanged Bonnet

मुरादाबाद : Moradabad RSS Leader Hanged Bonnet: दिल्ली नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक के बोनट पर खड़े व्यक्ति के वीडियो ने खलबली मचा दी. गुरुवार आधी रात हाईवे पर दौड़ते ट्रक के बोनट पर खड़ा व्यक्ति राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का पूर्व पदाधिकारी था. वह बार-बार चालक को रुकने के लिए कह रहा था, लेकिन ट्रक रुका नहीं. इस दौरान एक राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इधर, आरएसएस के पूर्व पदाधिकारी ने किसी तरह पुलिस को फोन किया, जिसके बाद आगे चलकर ट्रक रोका गया. पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में लिया है. आरोपियों के नाम यूसुफ और भूरा बताए गए हैं. बाद में पुलिस ने मुकदमा लिखने की प्रक्रिया शुरू की.

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले संघ के पूर्व नगर कार्यवाहक जयवर्धन सिंह अपनी कार से घर लौट रहे थे. हाईवे पर पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी. जयवर्धन ने आगे बढ़कर ट्रक रुकवाया और कार से उतरकर ट्रक चालक से बात करने के लिए आगे बढ़े. बताते हैं कि जब जयवर्धन ट्रक के सामने पहुंचे तो चालक ने उन्हें कुचलने का प्रयास किया. जयवर्धन खुद को बचाते हुए ट्रक के बोनट से लटक गए. इसके बाद भी ट्रक चालक रुका नहीं और स्पीड बढ़ा दी.

जयवर्धन किसी तरह ट्रक के बोनट से लटके रहे. इधर ट्रक चालक स्पीड बढ़ाता ही गया. जयवर्धन के चिल्लाने का ट्रक चालक पर कोई असर नहीं पड़ा. करीब 5 किलोमीटर तक चालक ट्रक दौड़ाता रहा और जयवर्धन लटके रहे. इस बीच किसी राहगीर ने यह देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. कुछ ही देर में यह वाकया चर्चा का विषय बन गया. इस ट्रक से लटके जयवर्धन ने किसी तरह फोन निकाला और अपने जानने वालों के साथ पुलिस को फोन किया. सूचना मिली तो पुलिस हरकत में आई. ट्रक का पीछा कर उसे रोका गया. इसके बाद जयवर्धन ट्रक के बोनट से नीचे उतरे. पुलिस ने तत्काल ट्रक चालक और उसके हेल्पर को हिरासत में ले लिया. कुछ देर में ही लोगों की भीड़ भी वहां जुट गई. पुलिस ने बाद में उनकी पहचान की. पकड़े गए आरोपियों का नाम यूसुफ और भूरा बताया गया है. पाकबड़ा एसएचओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

इधर, आरएसएस से जुड़े व्यक्ति को इस तरह ट्रक के बोनट पर लटकाकर 5 किलोमीटर तक दौड़ाने का मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गया. इसका वीडियो भी वायरल होने लगा.