तख्ती ले थाने पहुंचे हत्यारोपी की गुहार, एनकाउंटर मत करना-जेल भेज दो...

Murderer Srrendered in Mirzapur

Murderer Srrendered in Mirzapur

Murderer Srrendered in Mirzapur: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुजारी के बेटे की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया है. आरोपी पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा था. साथ ही यह मामला भी काफी तूल पकड़ रहा था. आरोपी ने एनकाउंटर के डर से पुलिस में सरेंडर किया है. थाने में सरेंडर करते समय आरोपी ने एक तख्ती ले रखी थी, जिसमें लिखा हुआ था कि मैं अपराधी हूं और मैं पुलिस एनकाउंटर के डर सरेंडर करने आया हूं.

मिर्जापुर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसंडी गांव में गोली मारकर पुजारी के बेटे की हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया है. एनकाउंटर के डर के चलते मुख्य आरोपी त्रिनयन दुबे ने हाथ में तख्ती लिए थाने में सरेंडर किया है. आरोपी थाने में प्रवेश करते हुए बोल रहा था कि मैं आज अपने आपको आप लोगों के बीच आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मेरा एनकाउंटर मत करिएगा मुझको माफ कर दिजिए.

तख्ती लेकर थाने पहुंचा मुख्य आरोपी

इसी के साथ आरोपी ने अपने हाथ में तख्ती भी ले रखी थी, जिसमें उसने लिखा हुआ था कि मैं अपराधी हूं मैं पुलिस के एनकाउंटर के डर से थाने पर सरेंडर करने आया हूं. भविष्य में कोई अपराध नहीं करूंगा मुझे जेल भेज दो. मंदिर के दान पेटी के विवाद को लेकर मंदिर के पुजारी कृपा शंकर ने गुरसंडी चौकी में 1 अक्टूबर तहरीर दी थी कि मेरे बेटे शिवदीप उर्फ सवन के साथ कुछ युवकों का विवाद हो गया हैं.

पांचवे आरोपी ने किया सरेंडर

आरोपी ने इसी बात से गुस्सा होकर पुजारी के बेटे शिवदीप की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने त्रिनयनन दुबे उसके भाई दीपू दुबे, अंकुर दुबे, बजरंग लाल दुबे और अंबुज दुबे के खिलाफ हत्या का दर्ज किया है. पुलिस इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. वहीं, अब इस मामले में पांचवे मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

देहात कोतवाली प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में एक अभियुक्त को और गिरफ्तार किया गया है, जो हत्या में शामिल था. अब तक कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:

विधायक की गाड़ी, BJP का झंडा, पुलिस का घेरा... हाथरस भगदड़ कांड में पेशी के लिए ऐसे पहुंचे भोले बाबा

हरदोई में हिस्ट्रीशीटर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, ईंट से कूच कर की हत्या, इस बात से था नाराज

सीओ जियाउल हक हत्याकांड : 10 दोषियों को सीबीआई कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा