बांदा में बड़ी वारदात: मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर बहन को लगाई आग

Banda woman burnt

Banda woman burnt

बांदा : Banda woman burnt: जिले में रविवार की रात दुष्कर्म में नाकाम रहने पर युवक ने पेट्रोल डालकर मौसेरी बहन को जला दिया. महिला-चींखते चिल्लाते घर के बाहर निकली. इसके बाद आग बुझाने के लिए नाले में कूद गई. घटना के दौरान महिला अकेली थी. पड़ोसियों ने घरवालों व पुलिस को जानकारी दी. महिला को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस को मौके से एक बोतल मिली. पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक महिला का पति से पारिवारिक झगड़ा चल रहा है. इसकी वजह से महिला मायके में ही रह रही है. आरोप है कि पिछले लगभग 15 दिनों से महिला का मौसेरा भाई फोन कर उसे परेशान कर रहा था. वह साथ चलने की जिद कर रहा था. महिला इसका विरोध कर रही थी. फोन करने से भी मना कर रही थी. रविवार की शाम को महिला की मां किसी काम से घर से बाहर चली गई थी. इस दौरान आरोपी रामबाबू रात 8 बजे घर में घुस गया.

उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी. दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला ने इसका विरोध किया तो उसने पेट्रोल से भरी बोतल महिला के ऊपर उड़ेल दी. इसके बाद आग लगा दी. फिर फरार हो गया. आग की लपटों में घिरी महिला चीखते-चिल्लाते घर से बाहर निकली. वह पास के नाले में कूद गई. इससे आग बुझ गई. पड़ोसियों ने महिला की मां और पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.

सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को जलाया गया है. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका उपचार चल रहा है. आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर उसकी तलाश के लिए कई टीमों को लगाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:

न दशहरा-न दीवाली, थाने में ही त्योहार मनाएंगे पुलिस वाले, 8 अक्तूबर से 8 नवंबर तक की छुट्टियां कैंसिल

शादीशुदा गर्लफ्रेंड रेस्टोरेंट में मिलने पहुंची, फिर प्रेमी पर फेंका एसिड... बोली- 12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव लेकर जा रहे थे परिजन, रास्ते में चेहरा खोला तो रह गए सन्न