अमेठी हत्याकांड: परिवार को मिली सरकारी सहायता, 38 लाख के चेक और जमीन का पट्टा दिया गया

Amethi Murder Case

Amethi Murder Case

रायबरेली: Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के मृतकों के परिजन से मिलने रविवार को प्रभारी मंत्री राकेश सचान सुदामापुर गांव पहुंचे. सीएम योगी के निर्देश पर मृतक सुनील कुमार के परिजनों को उन्होंने तत्काल आर्थिक मदद के तौर पर पांच लाख की धनराशि उपलब्ध कराई. साथ ही उनको पूरा आश्वासन दिया कि, सरकार आपके साथ इस दुःख की घड़ी में साथ खड़ी है. साथ ही परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार की तरफ से पूरा न्याय दिलाया जाएगा.

पीड़ित परिवार के परिजनों को उन्होंने मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक आवास, मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से पांच लाख की राशि, पांच बीघे भूमि पट्टा आवंटन सहित 33 लाख रुपये की राशि का चेक प्रदान किया गया. मंत्री सचान ने कहा कि मुख्यमंत्री घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और उनका निर्देश है कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाए.

वहीं ऊंचाहार विधायक मनोज पांडे ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और उन्हें भरोसा दिलाया है कि उन्हें पूरा न्याय दिलाया जाएगा. स्थानीय विधायक होने के नाते पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में पूरा सहयोग रहेगा. सरकार और प्रशासन इस पूरे मामले पर त्वरित कार्रवाई कर रही है. इस घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका सहयोग देने वालों पर भी पुलिस प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित परिवार के मिलने के दौरान मंत्री के साथ जिलाधिकारी हर्षिता माथुर, पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन सिद्धार्थ, उप जिलाधिकारी सिद्धार्थ चौधरी, समाज कल्याण अधिकारी सृष्टि अवस्थी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:

न दशहरा-न दीवाली, थाने में ही त्योहार मनाएंगे पुलिस वाले, 8 अक्तूबर से 8 नवंबर तक की छुट्टियां कैंसिल

शादीशुदा गर्लफ्रेंड रेस्टोरेंट में मिलने पहुंची, फिर प्रेमी पर फेंका एसिड... बोली- 12 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव लेकर जा रहे थे परिजन, रास्ते में चेहरा खोला तो रह गए सन्न