शिक्षक के पूरे परिवार की हत्या करने वाले आरोपी को अब सता रहा मौत का डर, पुलिस से लगा रहा यह गुहार

Amethi Murder Case

Amethi Murder Case

अमेठी। Amethi Murder Case: शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम भारती, मासूम सृष्टि व लाडो की गोली मारकर निर्मम हत्या करने वाला चंदन वर्मा को मौत का डर सता रहा है। चंदन वर्मा को लग रहा है कि उसकी जिला अस्पताल में सही तरीके से इलाज नहीं किया जा सकेगा। इससे उसकी मौत हो सकती है।

जिला अस्पताल में भर्ती चंदन वर्मा पुलिस से कह रहा है कि उसे सरकारी की बजाय किसी निजी अच्छे अस्पताल में भर्ती कराया जाए। निजी एवं अच्छे अस्पताल में इलाज का जो खर्च आएगा, उसे वह स्वयं भुगतान करेगा। वह रोते हुए पुलिस अधिकारियों से दूसरे अस्पताल ले जाने की विनती करता दिखा।

दरअसल, शुक्रवार की देर रात पुलिस चंदन को लेकर और भवानी जा रही थी। मोहनगंज के विंध्या दीवान नगर नहर पटरी के पास दारोगा मदन कुमार सिंह की सर्विस पिस्टल छीनकर भागने लगा।

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के दाएं पैर में गोली लगी है। सिंहपुर सीएचसी में हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर किया है। जिला अस्पताल में चंदन का इलाज चल रहा है।

बता दें कि आरोपित चंदन वर्मा अंबेडकरनगर का मूल निवासी है। हालांकि भाइयों में संपत्ति बंटवारे के बाद वह रायबरेली में रहता है। शुक्रवार सुबह अमेठी पुलिस ने उसके भाई कल्लू और पुत्र शिवम को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:

इश्क के भूत में किए 4 मर्डर, मासूमों को भी नहीं छोड़ा, आरोपी चंदन वर्मा का एनकाउंटर… पैर में लगी गोली

डिलिवरी ब्वाय हत्याकांड: खाक छानती रह गई पुलिस, मुख्य आरोपी गजानन दुबे ने बाराबंकी कोर्ट में किया सरेंडर

हाथरस सत्संग हादासा; 11 आरोपियों के खिलाफ 3200 पेज की चार्जशीट दाखिल, बाबा का नाम नहीं