अधिकारियों को धमकी देने पर BJP नेता संगीत सोम बोले- 'हां मैंने ही दी, पब्लिक के जूते से पिटवाऊंगा'

Former BJP MLA Sangeet Som Viral Audio

Former BJP MLA Sangeet Som Viral Audio

मुरादाबाद : Former BJP MLA Sangeet Som Viral Audio: बयानबाजी के लिए चर्चित भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम एक बार फिर चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। एक अधिकारी को धमकाने के प्रसारित आडियो के सवाल पर कहा कि कोई दूसरा नेता होता तो बचता। कहता मेरी तो आवाज ही नहीं है। पत्रकार हमसे सवाल करते हैं तो मैं कहता हूं, हां धमकाया। लेकिन आज कह रहा हूं, कम धमकाया। यदि सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा।

पूर्व विधायक मुरादाबाद में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से आयोजित क्षत्रिय स्वाभिमान एवं हित चिंतन समारोह में शिरकत करने आए थे। उनके इस बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान वह यहीं नहीं रुके। कहा कि क्षत्रिय समाज की बुराईयों मंचों से गिनाई जाती हैं लेकिन, उनकी अच्छाईयां कोई नहीं बताता। इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा गया। अगर क्षत्रिय का इतिहास किताब से निकाल दिया जाए, तो दो पन्नें नहीं बचते। क्षत्रियों को निकाल दें तो इतिहास बचता ही नहीं। भगवान को भी ठाकुरों की कोख से जन्म लेकर धरती पर आना पड़ा।

क्षत्रिय समाज में एकजुटता का संदेश देते हुए कहा कि एक समय था जब आप राज करते थे। अब गलतफहमी दिमाग से निकाल दो। देश-प्रदेश में आपकी स्थिति क्या है, आप समझ नहीं रहे हैं। डेढ़-डेढ़ जिलों के नेता और डेढ़-डेढ़ जिले की पार्टी पूरे देश में बार्गेन करती है। दो-दो टिकट के लिए मारे-मारे फिरते हैं। कोई आपको पूछने के लिए तैयार नहीं होता। यह किसकी कमी है। यदि आप नहीं जागे तो क्षत्रिय समाज खत्म हो जाएगा। कमजोरी की बातें मत करिये। देश को अखंड भारत बनाने के लिए हमने अपनी जमीन और किले तक दान कर दिये हैं।

यह भी पढ़ें:

यूपी में दो ट्रेनों को पलटाने की साजिश, बलिया में ट्रैक पर रखे पत्थर से टकराई लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस; मचा हड़कंप

डबल मर्डर से दहला हापुड़, बंद मकान में मिले मां-बेटी के शव, गांव में दहशत

सौतेली मां के चक्कर में हैवान बना पिता, 500 रुपये की चोरी के आरोप में 10 साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला