भाजपा नेता के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, चंदौली में तोड़ीं 5 नई बिल्डिंग्‍स, हड़कंप मचा

Bulldozer Action on BJP Leader

Bulldozer Action on BJP Leader

चंदौली: Bulldozer Action on BJP Leader: सैयदराजा में भाजपा नेता विशाल मद्धेशिया उर्फ टुन्नू के मकान पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. टुन्नू सैयदराजा नगर पंचायत की अध्यक्ष रीता मद्धेशिया के पति हैं. पीडब्ल्यूडी विभाग और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हर्षिका सिंह द्वारा बुलडोजर भाजपा नेता के अलावा 5 अन्य भवनों पर भी चलवाया गया. प्रशासन की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मचा है.

बताया जा रहा है कि टुन्नू मद्धेशिया की ओर से पीडब्ल्यूडी की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करके सत्ता की हनक में उस पर मकान का निर्माण कराया जा रहा था. नगर पंचायत अध्यक्ष के मकान निर्माण के बाद अन्य स्थानीय लोग भी पीडब्लूडी की जमीन पर अवैध कब्जा करने लगे थे. अवैध निर्माण की शिकायत मिलने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने सोमवार को बुलडोजर की कार्रवाई की.

बता दें कि भाजपा की सैयदराजा नगर पंचायत अध्यक्ष रीता मद्धेशिया का तीन महीने पहले बीमारी के चलते निधन हो गया था. जिसके बाद अभी तक अध्यक्ष का पद भी खाली चल रहा है. जिला प्रशासन ने उनके नवनिर्मित मकान के बाबत पहले नोटिस भेजा था. इसके बाद बुलडोजर चलवा दिया. भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष के मकान पर बुलडोजर चलने की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.

इस संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हर्षिका सिंह ने बताया कि पीडब्ल्यूडी की जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा था. अतिक्रमण की कार्रवाई को हटाने के लिए बुलडोजर से ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा जो लोग लंबे समय से अवैध तरीके से कब्जा किए हुए थे, ऐसे 178 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

संभल दुष्कर्म पीड़ित हत्याकांड में बड़ा खुलासा; युवती को सगे भाइयों ने मां और मामा के सहयोग से मारी थी गोली

कहीं बिक न जाए मकान, आधी रात को पत्‍नी ने पति की गला दबाकर कर दी हत्‍या; 20 साल पहले हुई थी शादी

मंगेश के बाद अब अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर, सुल्तानपुर लूटकांड में था आरोपी