एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, आरपीएफ के दो सिपाहियों की हत्या में था वांछित

Encounter of a criminal with a bounty of one lakh

Encounter of a criminal with a bounty of one lakh

Encounter of a criminal with a bounty of one lakh: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में अगस्त माह में हुई दो आरपीएफ कांस्टेबल जावेद खान और प्रमोद कुमार की हत्या में वांछित एक अपराधी उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा यूनिट और गाजीपुर पुलिस टीम के साथ पुलिस मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गया.

उप्र पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायल अपराधी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि उसकी पहचान पटना (बिहार) निवासी मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू के रूप में हुई है और उस पर एक लाख रुपए का नकद इनाम था.

दो आरपीएफ कांस्टेबलों की हत्या

अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था और एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि 19-20 अगस्त की रात को दो आरपीएफ कांस्टेबल जावेद खान और प्रमोद, ट्रेन संख्या 15631 बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी को रोकने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान शराब तस्करों ने दोनों कांस्टेबलों की बेरहमी से पिटाई की और उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया, जिसके परिणामस्वरूप दोनों कांस्टेबलों की मौत हो गई.

अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी का केस

एडीजी कानून व्यवस्था और एसटीएफ ने बताया कि मोहम्मद जाहिद इस मामले में वांछित था और उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. बता दें कि दो आरपीएफ कांस्टेबलों की हत्या के मामले वांछित चल रहे अभियुक्तों की यूपीएसटीएफ की नोएडा यूनिट और गाजीपुर पुलिस की टीम से थाना दिलदार नगर में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हुआ है. मोहम्मद जाहिद के उपर अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी के कई केस दर्ज है.

यह भी पढ़ें:

मंगेश के बाद अब अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर, सुल्तानपुर लूटकांड में था आरोपी

कहीं बिक न जाए मकान, आधी रात को पत्‍नी ने पति की गला दबाकर कर दी हत्‍या; 20 साल पहले हुई थी शादी

संभल दुष्कर्म पीड़ित हत्याकांड में बड़ा खुलासा; युवती को सगे भाइयों ने मां और मामा के सहयोग से मारी थी गोली