सुल्तानपुर में पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर BDC की हत्या, सेना में तैनात भतीजा घायल, गांव पहुंची कई थानों की फोर्स

Sultanpur BDC beaten to death

Sultanpur BDC beaten to death

मोतिगरपुर (सुलतानपुर)। Sultanpur BDC beaten to death: सुलतानपुर के मोत‍िगरपुर में गुरुवार की शाम क्षेत्र पंचायत सदस्य अवधेश स‍िंह पर जानलेवा हमला कर द‍िया गया। गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह अवधेश की मौत हो गई। 

मुड़हा गांव निवासी बीडीसी मेंबर अवधेश सिंह पुत्र चिंतामणी सिंह भतीजे अभिषेक के साथ गुरुवार को बाइक से जनपद न्यायालय से घर लौट रहे थे। वह मोतिगरपुर दोस्तपुर मार्ग पर गोपालपुर बड़ागांव के पास पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर दिया। सैन्यकर्मी अभिषेक किसी तरह बच निकले।

बताया जाता है कि‍ अवधेश को हमलावरों ने लोहे की राड व डंडों से पीट दिया। घायल हालत में अवधेश को सीएचसी मोतिगरपुर लाया गया, जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर रेफर कर दिया। वहां भी हालत नहीं सुधरी तो लखनऊ भेज दिया गया। घर पर पत्नी रूबी सिंह, माता सावित्री देवी, पुत्र शिवम सिंह, कृष्णा का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद लखनऊ से शाम तक घर पहुंचेगा।

घर पर पुलिस का पहरा

मौत की खबर सुनते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। मृतक के घर मुड़हा में मोतिगरपुर, कादीपुर, गोशाईगंज, जयसिंहपुर थाने की फोर्स पहुंच गई। वहीं, मोतिगरपुर की पुलिस हमलावरों के तलाश में जुटी है।

दो बार के बीडीसी मेंबर अवधेश का ग्रामीणों से था खास लगाव

दो बड़े भाइयों रणधीर सिंह व रणविजय सिंह से छोटे अवधेश सिंह लगातार दो बार अपने गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए। इससे पता चलता है क‍ि अवधेश का अपने गांव वालों के प्रति गहरा लगाव था। मौत की खबर सुनकर ग्रामीण बड़ी संख्या में मृतक के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मथुरा में हाॅस्टल खाली कर रही थी बीटेक छात्रा; हॉस्टल इंचार्ज और वार्डन ने कमरा बंद कर पीटा, FIR दर्ज

यूपी पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव; एक आईपीएस और 7 डिप्टी एसपी का ट्रांसफर

भदोही: सपा नेता जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर में लटका मिला था नौकरानी का शव