पॉवर हाउस में वरिष्ठ लिपिक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, दो महीने बाद होने वाली थी बेटी की शादी

Clerk committed suicide in office

Clerk committed suicide in office

मुरादाबाद: Clerk committed suicide in office: यूपी के मुरादाबाद में बिजली विभाग के बड़े बाबू ने ऑफिस में ही आत्महत्या कर ली. बड़े बाबू 3 दिन की छुट्टी लेकर घर गए थे. अधिकारियों के फोन कर जरूरी काम होने का हवाला देकर छुट्टी के बीच में ही बुला लिया था. मंगलवार सुबह एसडीओ कार्यालय में उनका शव मिला. नवंबर में बेटी की शादी की तैयारी के लिए 3 दिन की छुट्टी लेकर वरिष्ठ सहायक घर गए थे.

बता दें कि जिले के बिलारी विद्युत उपखंड में धनपाल सिंह वरिष्ठ साहयक पद पर तैनात थे. धनपाल सिंह की बेटी की नवंबर में शादी हो थी. उसी की तैयारी को लेकर 3 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गए थे. एक दिन छुट्टी बीतने के बाद ही अधिकारियों ने फोन कर उनको वापस ऑफिस बुला लिया. जरूरी काम होने का हवाला देकर जल्द ऑफिस आने के लिए कहा. धनपाल दूसरे दिन ही ऑफिस वापस आ गए. मंगलवार की सुबह जब विधुतकर्मी ऑफिस पहुंचे तो देखा कि एसडीओ ऑफिस से सटे वरिष्ठ सहायक धनपाल सिंह अपने चेंबर में मृत अवस्था में हैं.

घटना की सूचना तुरंत अधिकारियों को दी गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई. फोरेंसिक टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे लेकिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक धनपाल के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. धनपाल के ऑफिस से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसलिए सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

अधीक्षण अभियंता राकेश कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार को ऑफिस का काम निपटाकर वह अपने घर चले गए थे. मंगलवर की सुबह उनका शव उनके ऑफिस में मिला है. सुसाइड का कारण परिवार की कोई परेशानी रही होगी. छुट्टी के बीच में किसी ने भी उनको नहीं बुलाया था.

यह भी पढ़ें:

लखनऊ में विधायक निवास परिसर में मिला युवक का शव, बॉडी पर चोट के कई निशान

कानपुर में रेप पीड़िता की डिलीवरी के बाद मौत: प्रेमी ने शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म

मेरठ में कालीन कारोबारी के यहां ईडी के ताबड़तोड़ छापे, चल रही जांच