CCTV में कैद बच्चा चोर, मां को बातों में उलझाया; फिर 8 महीने के बच्चे को चुराकर हुआ फरार

Child thief caught on CCTV

Child thief caught on CCTV

Child thief caught on CCTV: उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक शख्स ने कथित तौर पर मां का ध्यान भटकाने के बाद उसके सात महीने के बच्चे को किडनैप कर लिया. इसको लेकर महिला ने जीआरपी थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर आरोपी व्यक्ति की पहचान कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है.  

राजकीय रेलवे पुलिस मथुरा के थाना प्रभारी समर बहादुर सिंह ने बताया कि आगरा की रहने वाली सुनीता रेलवे स्टेशन के पास मजदूरी करती है. रविवार को पुलिस ने बताया कि सुबह जब वो अपने बच्चे को पिलाने के लिए चबूतरे पर दूध गर्म कर रही थी. उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति उसके पास आया और बोला कि बच्चे को इतना गर्म दूध मत पिलाओ. 

उन्होंने बताया कि बाद में उसने बच्चे को अपने हाथों में ले लिया और जब महिला अपना सामान पैक करके एक बैग में रखने लगी तो वह आदमी बच्चे को लेकर गायब हो गया. महिला ने तुरंत जीआरपी को इसकी जानकारी दी और उस व्यक्ति और बच्चे की तलाश करने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस उनका पता नहीं लगा सकी. 

बच्चा चोरी का CCTV फुटेज आया सामने  

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो सफेद टी-शर्ट और पैंट पहने व्यक्ति बच्चे के साथ रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर जाता हुआ दिखाई दिया. इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. 

2022 में भी रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ था बच्चा 

मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मासूम बच्चे की चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी साल 2022 में एक मासूम बच्चा चोरी हुआ था, जिसे बाद में बरामद कर लिया गया था. फिलहाल जीआरपी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बालक की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:

रामपुर में बड़ा हादसा: गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए 4 किशोर डूबे, एक को गोताखोर ने बचाया; 3 की तलाश जारी

मेरठ बिल्डिंग हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत, ढह गया था तीन मंजिला मकान

'जिन्नाद के जरिये बुलाता था...' लड़की के साथ गंदी हरकतें करता था मुफ्ती, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे