संभल में भीषण हादसा, सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप ने रौंदा, 4 की मौत, 5 घायल

Horrible Accident in Sambhal

Horrible Accident in Sambhal

संभल: Horrible Accident in Sambhal: जिले में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर किया गया है. पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया है. चार लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है.

मामला रजपुरा थाना इलाके के अनूपशहर रोड स्थित ग्राम भोपतपुर का है जहां सोमवार सुबह 7:00 बजे के करीब भीषण हादसा हुआ है. ग्रामीणों के मुताबिक गांव के करीब 12 लोग जंगल जाने के लिए इकट्ठा हुए थे और सड़क किनारे बैठ गए थे. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद डाला. हादसे के बाद गाड़ी को छोड़कर चालक भाग निकला.

सड़क हादसे की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. आनन फानन में पुलिस ने सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां से पांच लोगों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, कि सड़क हादसे में लीलाधर, धारामल ,ओमपाल और पूरनसिंह की मौके पर ही मौत हुई है. निरंजन ,जमुना सिंह,गंगा प्रसाद ,ओम प्रकाश और अवधेश गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया है. एसपी ने बताया, कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल, पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:

रामपुर में बड़ा हादसा: गणपति प्रतिमा विसर्जन करने आए 4 किशोर डूबे, एक को गोताखोर ने बचाया; 3 की तलाश जारी

मेरठ बिल्डिंग हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत, ढह गया था तीन मंजिला मकान

'जिन्नाद के जरिये बुलाता था...' लड़की के साथ गंदी हरकतें करता था मुफ्ती, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे