नाबालिग की हत्या प्रभावित परिवार से मिलेंगे पूर्व मुख्यमंत्री

Former Chief Minister YS Jagan

Former Chief Minister YS Jagan

( अर्थ प्रकाश/  बोम्मा रेडड्डी)

विजयवाडा : Former Chief Minister YS Jagan: (आंध्रा प्रदेश) पुंगनुरु  चित्तूर जिला वाईएस. जगन 9 को पुंगनुरु में मारे गए नाबालिग बच्चे के परिवार से मिलने जाएंगे। पूर्व मंत्री पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी ने घोषणा की है कि वाईएसआरसीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी 9 अक्टूबर को सात वर्षीय असफ़िया आज़म के परिवार से मिलेंगे, जिसका दुखद अपहरण कर हत्या कर दी गई थी, ताकि वे अपना समर्थन और संवेदना व्यक्त कर सकें।

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद, पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी और सांसद पेड्डीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और परिवार को आश्वासन दिया कि वाईएसआरसीपी इस अविश्वसनीय रूप से कठिन समय के दौरान उनके साथ खड़ी रहेगी।

पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि चित्तूर जिले में ऐसा भयानक अपराध पहले कभी नहीं हुआ था। उन्होंने पुलिस की देरी से प्रतिक्रिया की आलोचना की और मामले को संभालने में उनकी निष्क्रियता पर सवाल उठाया। उन्होंने मदनपल्ले उप-कलेक्ट्रेट आग की घटना के दौरान अधिकारियों द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की ओर भी इशारा किया, जो इस दुखद मामले में दिखाई गई तत्परता की कमी को उजागर करता है।  पूर्व मंत्री ने अधिकारियों से इस जघन्य अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने और शोकाकुल परिवार को न्याय दिलाने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें:

अगर नौकरियाँ जानी हैं तो चंद्रबाबू को आना है, और नौकरी बनी रहना है तो जगन चाहिए ...

तिरुमाला प्रसाद पर चंद्रबाबू अपनी टिप्पणी पर भक्तों से माफी मांगें :: श्रीनिवास पूर्व मंत्री

आंध्र रोजगार विकास निगम (सीडऐप) अध्यक्ष के शपथ लेते दीपक रेड्डी गुनापटी