टीडीपी विधायक के खिलाफ बलात्कार व हत्या प्रयास का मामला, जानिए क्या है पूरी खबर

Rape and Attempted Murder Case

Rape and Attempted Murder Case

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी)

ताडेपल्ली : Rape and Attempted Murder Case: (आंध्रा प्रदेश) *वाईएसआरसीपी ने सत्यवेदु विधायक के खिलाफ बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की मांग की

वाईएसआरसीपी प्रवक्ता पी शिवशंकर ने मांग की कि सत्यवेदु टीडीपी विधायक कोनेटी आदिमुलम के खिलाफ बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाए, क्योंकि उनकी ही पार्टी की एक महिला ने उन पर आरोप लगाए हैं। महिला ने आदिमुलम पर बलात्कार और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है।

गुरुवार को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए शिवशंकर ने विधायक के कृत्य की निंदा की और इसे शर्मनाक बताया तथा कहा कि उन्हें केवल निलंबित करना ही पर्याप्त नहीं है।

शिवशंकर ने बताया कि पीड़िता को अपनी सुरक्षा के डर से आंध्र प्रदेश के बजाय पड़ोसी राज्य में मीडिया से संपर्क करना पड़ा। उन्होंने टीडीपी सरकार के शासन की स्थिति पर सवाल उठाए।

उन्होंने मांग की कि सरकार विधायक के खिलाफ बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला तुरंत दर्ज करे। इसके अलावा, उन्होंने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण और गृह मंत्री अनिता से विधायक के खिलाफ गंभीर आरोपों पर जवाब देने को कहा।

उक्त खबर लिखने तक देर रात Telugu Desam party पार्टी कार्यालय से मौखिक जानकारी दिया गया कि उक्त विधायक को पार्टी से निलंबित किया गया है

यह भी पढ़ें:

ठीक से काम नहीं करने वाले अधिकारी अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो ठीक नही होगा

वॉलिंटियर स्वयंसेवक हटाकर कहा था अनावश्यक और अब...

आंध्रा बाढ़ प्रभावितों को एक करोड़ रुपए दान की घोषणा : जगनमोहन रेड्डी