वर्ल्ड कप मैच में छलक पड़े पाकिस्तान की कप्तान के आंसू, 4 दिन पर पहले हुई थी पिता की मौत

Pakistan Women Team Captain

Pakistan Women Team Captain

Pakistan Women Team Captain: पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में फूट-फूट कर रोती नजर आईं. उनके आंखों से आंसू बहने जब शुरू हुए तो फिर रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. आंसू थमते भी कैसे, सीने में एक दर्द को था. फातिमा सना का वो दर्द था पिता से जुदाई का. न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की कप्तान मुकाबला खेलने उतर गईं थी, यही अपने आप में बड़ी बात थी. क्योंकि, इस मुकाबले के पहले उन्होंने अपने पिता को खोया था. यही वजह भी रही थी कि उन्होंने टूर्नामेंट में पिछला मुकाबला नहीं खेला था, क्योंकि उन्हें पाकिस्तान जाना पड़ा था.

इमोशन पर नहीं रहा कंट्रोल

पिता के इंतकाल के बाद फातिमा सना जब न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरीं तो राष्ट्रगाण की धुन सुनकर फूट-फूटकर रोने लगी. आखिर ये देश ही तो था जिसके खातिर वो अपने पिता के गुजरने के तुरंत बाद भी मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरी थीं. फातिमा सना ने बहुत कोशिश की कि वो अपने इमोशन पर कंट्रोल कर सकें. सीने में जो दर्द है उसे बाहर ना निकलने दें. लेकिन, एक बार जब आंसू बहने शुरू हुए तो फिर कुछ वक्त के लिए उनके बार-बार पोंछने पर भी वो बहते ही जा रहे थे.

फातिमा सना के रोने का वीडियो आया सामने

दुबई के स्टेडियम से पाकिस्तान की कप्तान का रोने वाला वीडियो अब वायरल हो चुका है, जिसमें आप फातिमा को रोते हुए देख सकते हैं.

मैच में फीका प्रदर्शन कहीं उसी गम की कहानी तो नहीं!

गम का असर मैच में फातिमा सना के परफॉर्मेन्स पर भी पड़ा. गेंद से वो इतनी महंगी साबित हुईं कि अपने कोटे के पूरे 4 ओवर भी नहीं डाल सकी. फातिमा सना ने 2 ओवर में 17 रन दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. इतना ही नहीं मैच में वो एक के बाद एक कैच भी ड्रॉप करती दिखीं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने एक ही ओवर में बैक टू बैक 2 कैच ड्रॉप कर दिए. इसके अलावा बल्ले से भी वो 21 रन से ज्यादा नहीं बना सकीं. कुल मिलाकर पिता के इंतकाल का दर्ज क्रिकेट के तीनों डिपार्टमेंट में फातिमा के परफॉर्मेन्स में नजर आया.