धोनी और रोहित में से कौन है बेस्ट कप्तान? शिवम दुबे ने चालाकी से दिया मजेदार जवाब

Shivam Dube Favorite Captain

Shivam Dube Favorite Captain

नई दिल्ली। Shivam Dube Favorite Captain: भारतीय टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने हाल ही में रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह के साथ कपिल शर्मा शो में हिस्सा लिया। इस शो के होस्ट मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा ने शिवम दुबे शो से ऐसा सवाल पूछ लिया को ये ऑलराउंडर परेशानी में पड़ गया। लेकिन फिर शिवम ने दिमाग लगाकर जवाब दिया और फिर हर कोई हंसने लगे।

शिवम दुबे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। वह इस फ्रेंचाइजी में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके हैं। शिवम उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने इसी साल जून में रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीता था।

फंस गए शिवम

नेटफिलिक्स पर आने वाले शो पर कपिल ने शिवम से पूछे कि आप धोनी और रोहित की कप्तानी में खेल चुके हैं और दोनों में से बेस्ट किसे मानते हैं? जैसे ही ये सवाल सामने आया रोहित ने कहा- फंस गया। वहीं सू्र्यकुमार ने कहा- पाजी ये बहुत मुश्किल सवाल है।

हालांकि, शिवम दुबे ने थोड़ा समय लेकर इसका जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि जिसके साथ खेल रहे होते हो, चेन्नई में खेल रहे हो या टीम इंडिया में, तो जिस समय जो कप्तान होता है वो बेस्ट होता है।"

शिवम का जवाब सुन रोहित ने कहा, "जवाब सोचकर आया था क्या?

फिर सूर्यकुमार ने कहा, "अभी टाइम आने वाला है ना।" सूर्यकुमार का मतलब आईपीएल नीलामी से था जो इसी साल के अंत में होनी है। इस नीलामी से पहले हर फ्रेंचाइजी को रिटेन खिलाड़ियों के नाम का एलान करना है।

बांग्लादेश सीरीज से हुए बाहर

शिवम को सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में चुना गया था। इस सीरीज की शुरुआत आज से ग्वालियर में हो रही है। शिवम एक दिन पहले इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें पीठ में चोट के कारण सीरीज से बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह तिलक वर्मा को जगह मिली है।

यह भी पढ़ें:

मोहम्मद शमी की वापसी को लगा झटका! सामने आई बड़ी जानकारी

RCB में शामिल होने वाले हैं केएल राहुल, फ्रेंचाइजी ने तो अब खुद दे दिया हिंट

MS Dhoni ही नहीं ये 8 खिलाड़ी भी हो जाएंगे अनकैप्ड, CSK के अलावा इन टीमों को भी होगा बड़ा फायदा