पंजाब की महिलाओं के लिए खुशखबरी; जल्दी ही सरकार की तरफ से मिलेंगे 1100 रुपए, CM भगवंत मान ने आज कर दिया ऐलान

 Punjab Women 1100 Rupees CM Bhagwant Mann Announcement Chabbewal Today

Punjab Women 1100 Rupees CM Bhagwant Mann Announcement Chabbewal Today

Punjab Women 1100 Rupees: पंजाब में भगवंत मान सरकार जल्द ही महिलाओं का बटुआ भारी कर सकती है। दरअसल, महिलाओं को सरकार की तरफ से 1100 रुपए हर महीने मिलने शुरू हो जाएंगे। सीएम भगवंत मान ने आज अपनी इस चुनावी गारंटी को लेकर संकेत दे दिया है। सीएम मान ने कहा कि, उनका अगला मिशन महिलाओं को 1100 रुपये देना है।

दरअसल, सीएम मान विधानसभा उपचुनाव को लेकर चब्बेवाल हल्के पहुंचे थे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। जहां अपने सम्बोधन की शुरुवात में ही सीएम ने महिलाओं को 1100 रुपये देने की बात कही। सीएम मान ने कहा कि, थोड़ा वक्त का इंतजार करो। मेरा अगला मिशन महिलाओं को 1100 रुपये देना है और मैं इसी में लगा हुआ हूं।

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि, यह बहुत अच्छी बात है कि माताएं-बहनें आम आदमी पार्टी की जनसभा में आईं हैं, क्योंकि वे जानती हैं कि यही वह सरकार है जिसे उनके चूल्हे की चिंता है।

बता दें कि, 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने खुद यह गारंटी दी थी कि आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनेगी, तो पंजाब हर महिला (18 साल से ऊपर) के खाते में हर महीने 1000 रुपए डाले जाएंगे। अगर एक परिवार में एक बेटी है, एक बहू है, एक सास है तो तीनों के अकाउंट में 1-1 हजार रुपए आएंगे। हालांकि, अब सरकार 1100 रुपये देने का काम करेगी।

AAP ने पंजाब उप-चुनाव के लिए उम्मीदवार उतारे'; 4 विधानसभा सीटों पर इन चेहरों को टिकट, प्रभारी-सह-प्रभारी भी नियुक्त, देखिए