पंजाब के गुरदासपुर में खौफनाक हादसा; सड़क पर दौड़ती बस के अचानक ब्रेक फेल, इतने यात्रियों की दर्दनाक मौत, VIDEO सामने आया

Gurdaspur Horrific Accident Bus Break Fail Video Deaths News Update

Gurdaspur Horrific Accident Bus Break Fail Video Deaths News

Gurdaspur Bus Accident: सड़कों पर हादसों का कहर थम नहीं रहा। पंजाब के गुरदासपुर में एक बेहद खौफनाक हादसा हुआ है। यहां सड़क पर दौड़ती एक निजी बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। जिसके बाद बस कंट्रोल से बाहर हो गई और वह तेज रफ्तार में एक बस शेल्टर से जा टकराई।

इस हादसे में बस में सवार 4 यात्रियों की दर्दनाक मौत होने की खबर मिली है। बस चालक की भी मौत हो गई है। जबकि 15 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में भी कुछ यात्री गंभीर हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

हादसे का वीडियो सामने आया

हादसे का वीडियो भी सामने आया है। बताया जाता है कि, यह हादसा गुरदासपुर में गांव शाहबाद के नजदीक हुआ। बस में सवार मरने वाले सभी लोग वहां आसपास के ही बताए जा रहे हैं। बस में 40 के करीब लोग सवार थे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, बस बटाला से मोहाली की तरफ आ रही थी। इस बीच रास्ते में अचानक ब्रेक फेल होने के चलते हादसे का शिकार हो गई और बस शेल्टर से टकराते हुई क्षतिग्रस्त हो गई।

सीएम मान ने दुख जताया

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और स्थानीय अधिकारियों को घायलों की हर संभव मदद के लिए निर्देशित किया है। सीएम मान ने कहा- बटाला-कादीन रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें कुछ लोगों की मौत की दुखद खबर है और कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मैंने प्रशासन से बात की है और अधिकारी मौके पर हैं. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है। पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है।