हरियाणा: दुष्यंत चौटाला का दावा, प्रचार के दौरान वाहन पर हुआ हमला, तोड़फोड़

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे जननायक जनता पार्टी (JJP) के चीफ दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमला हो गया. दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद सोमवार (30 सितंबर) की रात एक रोड शो निकाल रहे थे, जिसमें कथित तौर पर उनकी गाड़ी को निशाना बनाया गया.

हमले के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पुलिस को जांच के लिए एक घंटा दे रहा हूं. हमला करने वाले को पकड़ो, सिर्फ एफआईआर मत करो. वहीं चंद्रशेखर आजाद ने पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मेरे ऊपर हमला हो गया, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि रोड शो के दौरान अज्ञात लोगों ने हमला करते हुए गाड़ियों पर पथराव किया था.

कार का पिछले हिस्से का शीशी टूटा

इस हमले में शामिल आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की कार के पिछले हिस्से का शीशा टूट गया. बता दें कि दुष्यंत चौटाला उचाना विधानसभा सीट से चुनाव प्रत्याशी है और चंद्रशेखर आजाद उनके समर्थन में रोड शो करने के लिए आए थे. उनका काफिला उचाना कलां के गांव में देर शाम पहुंचा था, जहां दुष्यंत व चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे तो इनकी कारें काफिले के पीछे थी इस दौरान घटना घट गई. 

खबर फैली तो जुट गए कार्यकर्ता

हमले के बाद रोड शो को मौके पर ही रोक दिया गया और दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर आजाद भी रथ से उतरकर कार्यकर्ताओं के बीच चले आए. कुछ ही देर में यह खबर आग की तरफ फैल गई कि दुष्यंत चौटाला के काफिले पर हमला हुआ है, जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ता जुटने लगे.

70 पर जेजेपी तो 20 पर आसपा लड़ रही चुनाव

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है. जेजेपी 70 सीटों पर तो वहीं आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर मैदान में उतरी है.

यह भी पढ़ें:

गाय को 'राज्यमाता' का दर्जा दिए जाने का आदेश; महाराष्ट्र में सरकार का बड़ा फैसला, ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य, चर्चा हो रही

कुंभ मेले के लिए रेलवे चलाएगा 992 विशेष ट्रेनें

देश के करोड़ों किसानों के लिए अहम खबर; PM-Kisan की 18वीं किस्त इस तारीख को, बैंक खातों में 2-2 हजार रुपये डालेंगे प्रधानमंत्री