तीन SUVs ने कार को घेरा और लूट ले गए ढाई किलो सोना, एकदम फिल्मी है रॉबरी

Thrissur Robbery Case

Thrissur Robbery Case

नई दिल्‍ली। Thrissur Robbery Case: केरल के केरल के त्रिशूर में पीची के पास नेशनल हाईवे पर हुई 2.5 किलो सोने के गहने लूट का वीडियो वायरल हो रहा है। 12 लोगों के गिरोह ने कार को घेरकर उसमें बैठे दो लोगों का अपहरण कर लिया और उनके पास से  2.5 किलोग्राम सोने के आभूषण भी लूट लिए। पीड़ित की पहचान आभूषण व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस  के तौर पर हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि यह घटना 22 सितंबर की है। नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर के पास निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके कारण वहां आने-जाने का मार्ग संकरा था। वाहनों को स्पीड कम करके गुजरना पड़ रहा था।

कार को घेरकर व्‍यापारी को अगवा किया

इसी जगह पर तीन एसयूवी कारों ने एक कार को घेर लिया। इसके बाद SUV कारों से 10 से 12 नकाबपोश लोग बाहर आए और कार में बैठे दो व्यक्तियों को हथियार के बल पर अगवाकर लिया।

बदमाशों ने  व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस को पीटा और उनके पास से 2.5 किलोग्राम सोने के गहने भी लूट लिए। बाद में अरुण और रोजी को छोड़कर बदमाश फरार हो गए। बाद में दोनों को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए।

 पीड़ित आभूषण व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस ने 25 सितंबर को थाने पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसमें कहा कि उनसे अगवा किया। उनसे मारपीट की और उनके 1.84 करोड़ की कीमत के आभूषण लूट लिए।

पुलिस ने बताया कि  पीड़ित की शिकायत पर पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और लुटेरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:

PM Kisan की राशि 10 हजार करने का ऐलान; उधमपुर में गृह मंत्री अमित शाह बोले- 6 हजार से बढ़कर सालाना 10 हजार आया करेंगे

सावधान! 53 दवाएं क्वालिटी टेस्ट में फेल; पैरासिटामोल समेत शुगर-बीपी की इन दवाओं पर CDSCO की बैड रिपोर्ट, एंटीबायोटिक्स भी शामिल

बीरभूम कंट्रोवर्सी के तहत 43 साल बाद आया कोर्ट का फैसला, आधे दोषियों की, पहले ही हो चुकी है मौत