राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत 

Horrific road accident in Rajasthan, 9 people died tragically

Horrific road accident in Rajasthan, 9 people died tragically

Horrific road accident in Rajasthan, 9 people died tragically- करौली। राजस्थान के करौली में सोमवार शाम एक बोलेरो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई। हादसे में आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई है और चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा करौली मंडरायल मार्ग स्थित डूंडापुरा मोड़ के पास हुआ है। 

हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना और एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके साथ ही राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली।

एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि बोलेरो और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। बोलेरो में सवार लोग दर्शन के लिए कैला देवी जा रहे थे।

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामकेश मीना ने बताया कि एक घंटे पहले प्रशासन से सूचना मिली कि एक बड़ी दुर्घटना हुई है। हमारे पास 13 लोग लाए गए थे, जिसमें से आठ लोगों की जान जा चुकी थी। इसके अलावा इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई और चार लोग का इलाज किया जा रहा है।