सुदेश कटारिया बने केंद्रीय ऊर्जा मंत्रालय में चीफ मीडिया एडवाइजर

Sudesh Kataria becomes Chief Media Advisor in Union Energy Ministry

Sudesh Kataria becomes Chief Media Advisor in Union Energy Ministry

Sudesh Kataria becomes Chief Media Advisor in Union Energy Ministry- चंडीगढ़। प्रदेश में भाजपा की हैट्रिक और दलितों को पार्टी के पक्ष में एकजुट करने वाले दलित नेता सुदेश कटारिया को केंद्र में अहम जिम्मेवारी निभाने वाले हरियाणा के नेता सुदेश कटारिया अब केंद्र के ऊर्जा विभाग में चीफ मीडिया ओएसडी ओहदा संभालेंगे।

इससे पहले वह प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सैनी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर का काम संभाल चुके हैं। केंद्र सरकार की ओर से सुदेश कटारिया को केंद्रीय ऊर्जा विभाग में चीफ मीडिया ओएसडी नियुक्त किया है। नई नियुक्ति पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वे उसे पूरी निष्ठा व कर्मठता के साथ निभाएंगे। इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सैनी ने उन भरोसा जताया था, जिस पर वे खरे उतरे हैं। पार्टी और सरकार की ओर से जो भूमिका उन्हें सौंपी गई, उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाया है।

केंद्रीय ऊर्जा विभाग में चीफ मीडिया ओएसडी की नई नियुक्ति पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल ने सुदेश कटारिया को बधाई दी और देशभर में ऊर्जा विभाग की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने और नई योजनाओं पर तेजी से काम करने को लेकर निर्देश दिए। सुदेश कटारिया ने भाजपा की हैट्रिक में प्रदेश के 21 फीसदी दलितों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान दलितों को भाजपा के पक्ष में एकजुट करने में प्रदेश भर में 22 जिला स्तरीय दलित सम्मेलन किए गए और कुरुक्षेत्र के उमरी में राज्य स्तरीय दलित स्वाभिमान संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जिसमें दलितों ने संकल्प कलश हाथ में लेकर भाजपा में अपना योगदान देने का संकल्प लिया था।