कलायत शहर में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार अनुराग ढांडा ने किया डोर-टू-डोर

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

दुकानदारों ने अनुराग ढांडा का किया जोरदार स्वागत

एक रेहड़ी पर अनुराग ढांडा ने खाई पानी पूरी

जीतने के बाद 30 सालों के विकास की कमी 5 साल में कर दूंगा पूरी: अनुराग ढांडा

कलायत को जेपी वाला विकास नहीं, बल्कि तरक्की वाला विकास चाहिए: अनुराग ढांडा                 

तीन राजपरिवारों ने कलायत को किया बर्बाद: अनुराग ढांडा 

30 साल में राजपरिवार नहीं बना पाए अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल: अनुराग ढांडा

बीजेपी युवाओं को भी नहीं दे पाई रोजगार: अनुराग ढांडा 

राजपरिवारों के कार्यकाल में आम आदमी के जीवन में नहीं हुआ कोई सुधार: अनुराग ढांडा 

भाजपा ने लोगों की मर्जी के खिलाफ किया काम: अनुराग ढांडा 

झाड़ू की सफाई से कांग्रेस और बीजेपी की सफाई तय: अनुराग ढांडा

नंगे पांव घूम रहे तीन बच्चों को इंसानियत के नाते दिलाई नई चप्पल   

नंगे पांव घूमते बच्चे मुझसे नहीं देखे जाते: अनुराग ढांडा

कलायत अनाज मंडी का अनुराग ढांडा ने किया दौरा

भाजपा सरकार जानबूझकर नहीं कर रही धान की खरीदारी किसानों को कर रही है परेशान: अनुराग ढांडा 

कलायत/कैथल, 1 अक्टूबर: Haryana Assembly Election 2024: आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने हलके के गांव कोलेखां, ढुढंवा, खेड़ी लांबा, कमालपुर, रेहड़ा, जाखौली, कुराड़ व कलायत में जनसभा व घर-घर दस्तक अभियान के लिए अपना चुनाव प्रचार किया व लोगों से वोट की अपील की। डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों का भारी संख्या में समर्थन मिला। दुकानदारों ने अनुराग ढांडा का जोरदार स्वागत किया। 

Haryana Assembly Election 2024

डोर टू डोर अभियान के तहत उन्होंने एक जगह पर पानी पूरी खाई और एक जगह पर तीन बच्चे उसे नंगे पांव घूमते दिखाई दिए तो उनको दुकान से नई चप्पल दिलाई। उन्होंने कहा कि नंगे पांव घूमते बच्चे मुझसे नहीं देखे जाते इसलिए इनको नई चप्पल दिलाई। बच्चे खुश होकर अपने घर लौट गए। इसके बाद अनुराग ढांडा ने कलायत अनाज मंडी का दौरान किया और कहा कि भाजपा सरकार किसानों को जानबूझकर धान की खरीदारी नहीं कर रही और किसानों को परेशान कर रही है। 

Haryana Assembly Election 2024

डोर टू डोर अभियान के तरह पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि राजपरिवारों ने कलायत को बर्बाद किया है। 30 साल हो गए कलायत को कुछ नहीं दिया। कोई अच्छा स्कूल नहीं बनवाया, कोई अच्छा अस्पताल नहीं बनवाया। कोई एक भी कंपनी नहीं आई, जिसमें कलायत के युवाओं को रोजगार मिल सके। पीने के पानी का इंतजाम और गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं कर पाए। इन तीन राजपरिवारों को हटाना है, जब तक ये राजपरिवार कलायत से नहीं हटेंगे, तब तक कलायत की प्रगति नहीं होगी। 

Haryana Assembly Election 2024

उन्होंने कहा कि आम आदमी के जीवन में कोई सुधार नहीं हुआ। राजौंद क्षेत्र में लड़कियों के काॅलेज के लिए काफी समय से धरना चल रहा है, लोग विरोध कर रहे हैं। ये लोेग मान ही नहीं रहे। राजौंद के लोगों का कहना है लड़कियों का काॅलेज राजौंद के अंदर होना चाहिए, ये कह रहे हैं काॅलेज को छह किलोमीटर दूर राजौंद से बाहर बनाएंगे। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बोले रहे हैं बाहर बना लो, ये कह रहे हैं उसे तो राजौंद के अंदर ही बनाएंगे। लोगों की मर्जी के खिलाफ काम कर रही है सरकार, इसलिए इन नेताओं से लोगों को नफरत हो गई है। 

Haryana Assembly Election 2024

उन्होंने कहा कि हमें  कलायत में किसी को नहीं गिराना। हमें तो सिर्फ अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटी बिजली फ्री, स्कूल, अस्पताल, रोजगार के उपर काम करना है। जो इनके रास्ते में अड़ेगा उसे हटाएंगे। ये राजपरिवार इनके रास्ते में अड़ रहे है, इसलिए इस बार कलायत की जनता इनको हटाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कलायत की जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। लोगों को एक विकल्प चाहिए था, उनको वह विकल्प मिल गया है। लोग कह रहे हैं राजपरिवारों को हराएंगे और आम आदमी को विधानसभा भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद 30 सालों के विकास की कमी 5 साल में पूरी कर कर दूंगा। कलायत को जेपी वाला विकास नहीं, बल्कि तरक्की वाला विकास चाहिए। इस बार झाड़ू की सफाई से कांग्रेस और बीजेपी की सफाई तय है।

यह भी पढ़ें:

पंचकूला के सभी स्कूलों में 2 दिन छुट्टी; विधानसभा चुनाव के चलते DC का ऑर्डर, प्राइवेट स्कूल भी रखने पड़ेंगे बंद, 5 को वोटिंग होनी

Haryana : डीजीपी कपूर ने ‘ग्रीन बिल्डिंग मैटेरियल्स एंड प्रैक्टिसेज‘ प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन, हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन परिसर में किया गया है निर्माण

पश्चिमी कमान के सेना कमांडर ने टफमैन चंडीगढ़ हाफ मैराथन 2024 को हरी झंडी दिखाई