आज पलवल में गरजेंगे मोदी, हरियाणा में भाजपा की जीत का लगाएंगे थप्पा

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

पलवल. दयाराम वशिष्ठHaryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार  के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दोपहर बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपनी चौथी रैली के दौरान पलवल के गदपुरी मैं विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली को लेकर भव्य तैयारियां कर ली गई हैं। विशाल जनसैलाब के उमड़ने के लिए सभी  व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर दी गई है। प्रधानमंत्री की इस रैली में कई हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है, जिसमें अकेले 20 हजार से अधिक लोग मात्र पलवल जिले की 3 विधानसभाओं से इस रैली में शामिल होंगे।

Haryana Assembly Election 2024

 पलवल जिले की पृथला विधानसभा के गदपुरी गांव में होने जा रही यह महा रैली चुनावी समीकरणों को पूरी तरह से बदलने वाली साबित हो सकती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को खास फायदा मिलने का अनुमान है, जिससे फरीदाबाद और पलवल की लगभग 9 विधानसभाओं के साथ कुल 23 विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी को सीधी बढ़त मिलने का अंदाजा लगाया रहा है। प्रधानमंत्री इस रैली में पलवल की तीन, फरीदाबाद की छह, नूंह की तीन, गुरुग्राम की चार, रेवाडी की तीन व महेंद्रगढ़ की चार सीटों के सभी प्रत्याशी उनके साथ मंच पर मौजूद होंगे।

प्रधानमंत्री की इस रैली में सुरक्षा व्यवस्था के लिए फरीदाबाद, पलवल और नूह जिले के लगभग 3 हजार से अधिक की संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। आईबी और गुप्तचर विभाग भी भारी संख्या में भीड़ के उमड़ने के कारण सुरक्षा के मद्देनजर पूरी तरह से सक्रिय कर दिए गए हैं। एक अक्टूबर को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक जिले की सीमा में सभी प्रकार के भारी और छोटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। दिल्ली-मथुरा रोड (नैशनल हाइवे नंबर-19) का इस्तेमाल करने से बचने की सलाह दी गई है। वाहन चालकों की सुविधा के लिए पलवल पुलिस द्वारा रूट डायवर्ट किया गया है।

फरीदाबाद और पलवल के भाजपा कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस रैली को लेकर विशेष उत्साह और उमंग देखने को मिल रही है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री की यह विशाल जनसभा हरियाणा विधानसभा चुनाव की चौसर में भाजपा का पौ बारह साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

आर्किटेक्चर एंड आर्ट ऑफ-लेपाक्षी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रचार पुरस्कार मिला

छायाकार श्रीनिवास रेड्डी को उ.प्र. ललित कला अकादमी पुरस्कार

आंध्र रोजगार विकास निगम (सीडऐप) अध्यक्ष के शपथ लेते दीपक रेड्डी गुनापटी