पंचकुला के अग्रवाल समाज आया चंद्र मोहन के समर्थन में

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

कुमारी शैलजा के कार्यक्रमों के बाद चंद्र मोहन की जीत अब निश्चित

पंचकुला : Haryana Assembly Election 2024: पंचकुला विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्र मोहन निरंतर अपने प्रतिद्वंदियों पर बढ़त बनाए हुए हैं। रविवार देर शाम सेक्टर 16 के अग्रवाल भवन में हुए एक शानदार समारोह में ज़िले के अग्रवाल और अन्य कारोबारी वर्ग ने उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान कर दिया। हज़ारों की संख्या अग्रवाल समाज के सदस्य इस कार्यक्रम में पहुंचे। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और सिरसा सांसद कुमारी शैलजा इस समारोह के दौरान मुख्य मेहमान थीं जबकि पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री पवन कुमार बंसल भी विशेष तौर से इस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। 

उपस्थित जन समूह को संबोधित करते कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा के भविष्य की नई इबारत लिखी जा चुकी है। कांग्रेस निश्चित तौर पर 8 अक्तूबर के बाद सरकार बनाने जा रही है। पंचकुला से प्रत्याशी चंद्र मोहन की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि वे सही मायने में एक जन नेता हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज व्यापारी वर्ग इतनी बड़ी संख्या में चंद्र मोहन का उत्साह बढ़ाने यहां आया हुआ है, साबित करता है कि वह अपने क्षेत्र में किस कदर लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। कुमारी सैलजा ने उपस्थित अग्रवाल समाज और व्यापारी वर्ग को भरोसा दिलाया कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस प्रदेश में व्याप्त दर और भय के माहौल को समाप्त करेगी। वर्तमान भाजपा सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कुमारी सैलजा  ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग बुरी तरह से त्रस्त है। कारोबार करना दुभर हो गया है और हर व्यवसाय करने वाला व्यक्ति असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहा है।

उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ लोक सभा क्षेत्र से चार बार सांसद चुने गए पवन कुमार बंसल ने भी इस अवसर पर चंद्र मोहन की भरपूर प्रशंसा की और कहा कि पंचकुला यदि आज अपनी अलग पहचान बना सका है तो इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि पूरी तरह से हरियाणा की राजनीति के स्तंभ स्वर्गीय चौधरी भजन लाल और उनके उतने ही योग्य सपुत्र चंद्र मोहन की जाता है। भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता की तीखी आलोचना करते हुए पवन बंसल ने कहा कि पंचकुला की जनता ने उन्हें दो बार अवसर दिया लेकिन वे उनकी आशाओं पर खरे नहीं उतरे। बंसल ने कहा कि अब समय आ गया है कि ऐसे अक्षम और निष्प्रभावी प्रतिनिधि को बाहर का रास्ता दिखाया जाए।

Haryana Assembly Election 2024

पंचकुला के अग्रवाल समाज से मिले इस अभूतपूर्व सम्मान को देख कर चंद्र मोहन भी अभिभूत नजर आए। समर्थकों से खचाखच भरे अग्रवाल भवन में अपने संबोधन में श्री चंद्र मोहन कहा कि उनके राजनैतिक यात्रा में इस समाज का योगदान सबसे अहम रहा है। उन्होंने कहा कि पंचकुला उनकी कर्मभूमि है और जितना प्यार और सम्मान उन्हे यहां के व्यापारी वर्ग से मिला है उसके लिए वे सदा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में सबसे ज्यादा मार व्यापारी वर्ग पर पड़ी है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान कर्ण उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।

कुमारी शैलजा ने कहा कि 10 साल भाजपा की सरकार रही। लेकिन 5 साल में ही मोह भंग हो गया। पंचकुला को जो शान चंद्र मोहन के समय मिली थी वह आज नजर नहीं आती। उन्होंने कहा कि पिछली बार थोड़ी चूक हो गई लेकिन चंद्र मोहन के दरवाजे सदा खुले रहे। बिजनेस करने वालों को भाजपा दी बड़ी उम्मीद थी। लेकिन जिस पारकर जीएसटी लागू किया गया हर  कारोबारी को शक की नजर से देखा गया। दर और भय का माहोल बनाया गया, उससे हर कारोबारी का इस सरकार से मोह भंग हो गया है।

समस्त अग्रवाल वैश्य परिवार की तरफ से इस कार्यक्रम का आयोजन श्री मुकेश बंसल, सुनीत सिंगला, संदीप गुप्ता, राज मित्तल, भावना गुप्ता, कश्मीरी लाल गुप्ता, सौरभ गर्ग और अग्रवाल समाज के सहयोग से किया गया।

यह भी पढ़ें:

चाकू की नोक पर लूटमार करने वाले आरोपी काबू

सरकार आते ही अग्रवाल सभा में होगी लोकतंत्र की बहाली - चंद्रमोहन

डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके कि मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे - दीपेंद्र हुड्डा