कलायत विधानसभा में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा का जबरदस्त चुनाव प्रचार जारी

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

राजौंद, सेरधा, सिसला, सौंगरी, जाखौली, चौशाला में घर घर जाकर रैली का न्यौता दिया

28 सितंबर को गांव बालू में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल: अनुराग ढांडा

कलायत में कांग्रेस का परिवारवाद स्वीकार नहीं करेगी जनता:  अनुराग ढांडा

विधानसभा चुनाव में इनेलो फिर से वोट काटू पार्टी साबित होगी: अनुराग ढांडा

जेपी और कमलेश ने कलायत में भ्रष्टाचार को फैलाने का काम किया: अनुराग ढांडा

इस बार कलायत में जेपी, कमलेश और माजरा की सेटिंग नहीं चलेगी: अनुराग ढांडा

जब तक कलायत को राजनीतिक ताकत नहीं मिलेगी, तब तक तेज स्पीड से नहीं होंगे काम:  अनुराग ढांडा 

राजौंद/ कैथल, 27 सितंबर: Haryana Assembly Election 2024: आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कलायत हलके के गांव सेरधा, राजौंद के विभिन्न वार्डों, सिसला, सौंगरी और जाखौली में जनसभा की और डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों से वोट की अपील की और 28 सितंबर को गांव बालू में होने वाली विशाल जनसभा के लिए न्योता दिया। जनसभा के दौरान सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी को ज्वाईन किया। सेरधा गांव में अनुराग ढांडा का जोरदार स्वागत किया गया। और उनको गांव वालों की तरफ से रसगुल्लों में तोला गया।

जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि हमने कभी सिरसा, कभी रोहतक, कभी नारायणगढ़ की सरकार बनाई। लेकिन हमने कभी हमारी सरकार नहीं बनाई और न ही अपनी सरकार बनाने के लिए सोचा। उन्होंने कहा कि जब तक कलायत को राजनीतिक ताकत नहीं मिलेगी, तब तक अपने काम तेज स्पीड से नहीं होंगे। हम हरियाणा के अन्य जिलों से 30 साल पीछे हैं, यदि तेज स्पीड से हमने कलायत में काम नहीं कराए, तो हमारे बच्चे भी ऐसे ही पीछे रह जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि 30 साल हो गए तीन राजपरिवारों के बीच कलायत चक्कर काट रहा है, लेकिन आज तक कुछ भी नहीं मिला। ना अच्छे स्कूल बने, ना अच्छा अस्पताल बना, ना पीने का पानी अच्छा और गंदा पानी गलियों व सड़कों पर जमा रहता है। उन्होंने कहा कि इस बार कलायत की जनता में परिवारवाद को स्वीकार नहीं करेंगी। क्योंकि परिवारवाद से हलके की प्रगति नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इनेलो फिर से वोट काटू पार्टी साबित होगी। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में हुई थी।  

उन्होंने कहा कि कलायत में चुनाव का रुख हर रोज बदल रहा है। आम आदमी पार्टी में युवा तेज गति से ज्वाइन कर रहे हैं। जेपी और कमलेश ने कलायत में भ्रष्टाचार को फैलाने का काम किया । 30 साल राज करके भी कलायत में कुछ काम नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार तीन राज परिवार बनाम आम आदमी का यह चुनाव है। तीनों राज परिवार आम आदमी को हराने का प्रयास करेंगे, मगर आम आदमी के हौसले बुलंद है और संघर्ष जारी है। इस बार कलायत में जेपी, कमलेश और माजरा की सेटिंग नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा कि कलायत से सत्ता चलेगी तो यहां पर अच्छे काम होगें। जब तक राजनीतिक ताकत कलायत के पास नहीं होगी, तब तक काम नहीं होंगे। इसलिए इस चुनाव में पूरी ताकत लगाओ। कलायत की आवाज पूरे हरियाणा में जाएगी, तोे इससे हरियाणा के युवाओं का भविष्य तय होगा। 

उन्होंने कहा कि जब तक विधानसभा में आवाज नहीं उठेगी तक काम कैसे होंगे। उन्होंने कहा कि आज के दिन तक हरियाणा में आम आदमी के बिना किसी की भी सरकार नहीं बनेगी और आने वाले एक सप्ताह में माहौल में तेजी से बदलाव होगा और आम आदमी पार्टी की एक तरफा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमें काम कराना आता है, सरकार में हिस्सा होते ही काम कराने का दम रखते हैं। 

उन्होंने कहा कि राजनीति भविष्य में हम इस बार अपना हिस्सा डालेंगे। इसके साथ ही उन्होंने 28 सितंबर यानि शनिवार को गांव बालू में होने वाली विशाल जनसभा के लिए भी लोगों को आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि हर जाति के लोग हमसे जुड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सी-विजिल एप पर शिकायतों का अंबार, राजनीतिक पार्टियों में प्रतिद्वंद्वियों को घेरने की होड़ सातवें आसमान पर

हरियाणा में पीआरटी की लिखित परीक्षा आज, अंबाला,करनाल,कुरुक्षेत्र व पंचकूला में बनाए 160 परीक्षा केंद्र

आयुष्मान भारत के डिप्टी सीईओ के घर से मिले एक करोड़