पलवल विकास में होगा नंबर वन: गौरव गौतम

Palwal will be number one in development

Palwal will be number one in development

पलवल. अर्थ प्रकाश: Palwal will be number one in development: पलवल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी गौरव गौतम ने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जिस तरह से जनहित में फैसले लिए हैं उससे हरियाणा की जनता भाजपा के समर्थन में उतर आई है। पलवल की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो सरकार में मंत्री बनकर पलवल को विकास में नंबर वन बनाएंगे। गौरव गौतम बुधवार को पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव काशीपुर, नांगल ब्राह्मण, हिदायतपुर, लाडियाका, रूंधी, रायदासका, बमारियाका, बेला, बाता एवं सराय पार्क, नीमतला मोहल्ला और दया कॉलोनी में आदि आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

गौरव गौतम ने कहा कि यह चुनाव पलवल का आने वाला भविष्य निर्धारित करेगा। हमारे वोट की ताकत हमें बताएगी कि कैसा भविष्य हम लोगों को चाहिए। भाजपा ने बिना लोगों की डिमांड के पलवल का एलिवेटेड पुल,केजीपी एक्सप्रेस,कौशल विश्वविद्यालय आदि जैसी करोड़ों की परियोजना यहां पर लाई गई। केजीपी  एक्सप्रेस ने पलवल से अन्य बड़े शहरों तक का सफर आसान बना दिया।  

उन्होंने कहा कि अब चुनाव पलवल की जनता को खुद करना है कि उनको विकास कराने वाले मजबूत नेतृत्व को चुनना है या फिर केवल कुर्सी को चाहने वाले कमजोर नेतृत्व और झूठ की राजनीति करने वाले को।

गौरव गौतम ने कहा कि केवल भाजपा की सरकार ही जनता की हितेषी है। भाजपा के आने से पूर्व पलवल से केवल राजस्व वसूला जाता था और विकास रोहतक, सिरसा में जाकर होता था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता के हित में ही संकल्प पत्र बनाया है। तीसरी बार सत्ता में आने पर हर महीने महिलाओं को 2100 रुपये लाडो लक्ष्मी योजना के तहत दिए जाएंगे। प्रदेश में दस औद्योगिक शहरों का निर्माण होगा और चिरायु आयुष्मान योजना के तहत अब प्रत्येक परिवार को दस लाख तक का मुफ्त इलाज दिया जाएगा। दो लाख से अधिक युवाओं को बिना पर्ची खर्ची के नौकरी मिलेगी और हर जिले मे ओलंपिक खेल की नर्सरी भी खुलेगी। उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को स्थायी नौकरी भी भाजपा सरकार द्वारा दी जाएगी। इतना ही नहीं वृद्धावस्था सहित अन्य तमाम पेंशनों में भाजपा सरकार डीए की तरह बढ़ोतरी करेगी।

गौरव गौतम ने कहा कि आज सोशल मीडिया का जमाना है। हर हाथ में मोबाइल है। विशेष तौर पर युवा पीढ़ी तो इसके माध्यम से हजारों लोगों तक जुड़ी हुई है। उन्होंने सभाओं में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से उनका जमकर प्रचार प्रसार करे और खुलकर कहें कि वह गौरव गौतम के साथ है।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया जिला महामंत्री वीरपाल दीक्षित जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष संतराम बैसला पूर्व सरपंच महिपाल दलाल ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष विनोद शर्मा पलवल ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष अमन शर्मा और हरकेश शास्त्री समेत अन्य गण मान्य व्यक्ति मौजूद थे

यह भी पढ़ें:

हरियाणा में आज फिर प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली; विधानसभा चुनाव में अब तक यह दूसरा दौरा, 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र में गरजे थे

पंजाब में IPS अधिकारियों के तबादले; ADGP और IG-DIG बदले, अमृतसर पुलिस कमिश्नर-मोगा SSP का ट्रांसफर, पूरी लिस्ट

पंजाब में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल; बदल गए DC-ADC और SDM, 49 IAS-PCS अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी