हरियाणा में भरी सभा में कांग्रेस सांसद की हरकत; मंच पर दीपेंद्र हुड्डा के साथ खड़े बुजुर्ग को लात मारी, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Haryana Congress MP Video

Haryana Congress Hisar MP Jai Parkash Kicked Old Man Video Viral

Haryana Congress MP Video: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अलग-अलग हल्कों में जनसभा का रही है। जहां इसी बीच भरी सभा में एक कांग्रेस सांसद की हरकत का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस सांसद की हरकत से पार्टी भी घिर गई है।

दरअसल, हिसार से सांसद जयप्रकाश उर्फ जेपी ने दीपेंद्र हुड्डा की एक जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद एक बुजुर्ग शख्स को लात मार दी। सांसद जयप्रकाश की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। अब वीडियो वायरल होने के बाद सांसद और पार्टी दोनों की खूब फजीहत हो रही है। कांग्रेस सांसद जयप्रकाश को लोग अहंकारी बता रहे हैं।

मंच पर दीपेंद्र हुड्डा के साथ खड़े बुजुर्ग को लात मारी

कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने मंच पर जिस दौरान बुजुर्ग को लात मारी, उस वक्त वह बुजुर्ग दीपेंद्र हुड्डा के साथ खड़ा हुआ था और कुछ बातें कर रहा था। दीपेंद्र हुड्डा बुजुर्ग की बातें सुन भी रहे थे। इसी दौरान कांग्रेस सांसद ने बुजुर्ग को बैक किक मारी। बताया जा रहा है कि, सांसद को मंच पर बढ़ती हुई भीड़ को देखकर गुस्सा आ गया।

 

बीजेपी ने बोला हमला

कांग्रेस सांसद की हरकत का वीडियो बीजेपी ने भी शेयर किया है और जबरदस्त हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि, जिस तरीके से मंच पर कांग्रेस सांसद जेपी ने एक बुजुर्ग को लात मारकर मंच पर अपमानित किया है, ठीक उसी तरह हरियाणा की जनता काग्रेंस को लात मारकर हरियाणा से बाहर फेंक देगी। बापू-बेटे का ये घमंड हरियाणा की जनता वोट की चोट से जरूर तोड़ेगी।

आप ने कहा- अहंकार चरम पर है

आम आदमी पार्टी भी कांग्रेस के खिलाफ खुलकर अब मैदान में आ गई है। पार्टी के कांग्रेस के खिलाफ विरोधी सुर देखे जा रहे हैं। कांग्रेस सांसद की हरकत पर भी आप की प्रतिक्रिया सामने आई है। आप ने कहा- बहन बेटियों को गाली दे रहे हैं, बुजर्गों को लात मार रहे हैं। इनका अहंकार चरम पर है। कलायत के लोगों से अपील है कि ऐसे लोगों के परिवारवाद और अहंकार को इस बार खत्म करें।


BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा? केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा- हम इनकार नहीं कर सकते, सही समय आने पर पता चल जाएगा