अनिल विज के CM पद दावे पर मनोहर लाल का बड़ा बयान; पूर्व मुख्यमंत्री ने खुलकर कह दी यह बड़ी बात, नायब सैनी पर भी बोले

Former CM Manohar Lal Statement on Anil Vij Claims On Haryana CM Post

Former CM Manohar Lal Statement on Anil Vij Claims On Haryana CM Post

Manohar Lal on Anil Vij: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी सत्ता में वापसी करेगी या नहीं। यह तो पता नहीं। लेकिन वोटिंग और रिजल्ट से पहले ही बीजेपी नेताओं के बीच सीएम पद की पुरजोर दावेदारी शुरू हो गई है। पूर्व गृह मंत्री और अंबाला कैंट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने हरियाणा सीएम पद (Anil Vij CM Post) पर दावा ठोक दिया है। वहीं अनिल विज के CM पद दावे को लेकर अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है।

मनोहर लाल बोले- 'इच्छा कोई भी जता सकता है'

अनिल विज ने सीएम पद को लेकर जो दावा किया है, उसे लेकर मनोहर लाल का जो बयान सामने आया है। उसमें मनोहर लाल ने कहा है कि, इच्छा कोई भी जता सकता है। दरअसल, मनोहर लाल ने कहा- सीएम पद के लिए इच्छा जताने या चाहत रखने में कोई एतराज नहीं है। चाहत सभी लोग भी कर लेंगे तो भी कोई दिक्कत नहीं है। अपनी-अपनी विधानसभा के हिसाब से सब कोई अपनी-अपनी चाहत जताए, उसमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी ने अपना फैसला दे दिया है कि नायब सिंह सैनी ही हरियाणा के मुख्यमंत्री होंगे।

कांग्रेस पर बोला हमला

मनोहर लाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला है। मनोहर लाल ने कहा कि, निश्चित रूप से प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा हरियाणा में सरकार बनाएगी। मनोहर लाल ने कहा कि, कांग्रेस हार की ओर बढ़ रही है, जहां हार को देखकर बौखलाए हुए कांग्रेस के नेता जातिवाद, आरक्षण, सिखों पर बेतुके बयान दे रहे हैं। मगर कांग्रेस के लोग समाज को भड़काने का काम कर रहे हैं। ये बहुत निंदनीय है। जनता इनकी सोच को अच्छे से जान चुकी है।

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

इस बीच केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। मनोहर लाल ने केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर कहा- केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के दाग लगे हैं। वह जनता के बीच घिर चुके हैं। ऐसे में वह भ्रष्टाचार के आरोपों से बेदाग निकलना चाहते हैं, लेकिन जनता उन्हें बेदाग नहीं निकलने देगी। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता अरविंद केजरीवाल को वोट नहीं देगी।

हरियाणा में BJP उम्मीदवार अनिल विज ने CM पद मांगा; पूर्व गृह मंत्री ने कहा- मैं सबसे सीनियर, मुख्यमंत्री पद पर दावा करूंगा