कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर फतेहाबाद पहुंचे पवन खेड़ा

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

कहा- आने वाले दिनों में टिकट बांटने वालों में होगी डॉ विनीत पुनिया की गिनती 

फतेहाबाद, 16 सितंबर: Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और पार्टी के मीडिया एवं प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा कांग्रेस के राष्ट्रीय आलाकमान के निर्देश पर फतेहाबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय डॉ. विनीत पुनिया के कार्यालय पहुंचे। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. विनीत पुनिया को टिकट न मिलने से दुखी कार्यकताओं के बीच पहुंचे खेड़ा ने अपने संबोधन में बड़े राजनीतिक संकेत दिए। खेड़ा ने समर्थकों को डॉ. पुनिया की केंद्रीय स्तर पर मजबूती का एहसास दिलाते हुए कहा कि उनकी अनदेखी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि डॉ. विनीत पुनिया का पार्टी में उज्ज्वल भविष्य है और वह बहुत आगे तक जाने वाले हैं। आने वाले दिनों में कांग्रेस आलाकमान द्वारा डॉ. पुनिया को और भी बड़ी जिम्मेदारी देने का इशारा करते हुए कहा कि भविष्य में पुनिया टिकट बाटने वालों में शामिल होंगे।

सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच अपने संबोधन में पवन खेड़ा ने कहा कि पार्टी आलाकमान के निर्देश पर वह फतेहाबाद पहुंचे हैं। टिकट का निर्णय लेते समय कई कारण देखने पड़ते हैं और कई बार काबिल नेता भी टिकट से वंचित रह जाता है। 

डॉ. पुनिया के समर्थकों की हौसला अफजाई करते हुए खेड़ा ने कहा कि डॉ. विनीत पुनिया को टिकट न मिलने पर कार्यकर्ता दिल छोटा न करें। दावेदार कई होते हैं, लेकिन टिकट एक ही को मिलती है। कांग्रेस के केंद्रीय स्तर के आला नेता आपका दुख समझ रहे हैं। कार्यकर्ता कांग्रेस को मजबूत करें। पार्टी को जिताकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएं।

उत्साहित समर्थकों की कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी के बीच खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान डॉ. विनीत पुनिया की वफादारी, मेहनत और निष्ठा को करीब से देख रहा है। कांग्रेस की सरकार बनने पर फतेहाबाद के कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान किया जाएगा। आज प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

वहीं डॉ. विनीत पुनिया ने समर्थकों से निराश न होने और एकजुट होकर कांग्रेस की सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जिले की तीनों सीटों पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करें।

इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूदा सरपंच, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, पार्षद समेत पूर्व सरपंच, पूर्व जिला परिषद और पंचायत सदस्य और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

हरियाणा में सिरसा सीट से BJP उम्मीदवार का नामांकन वापस; रोहतास जांगड़ा ने SDM ऑफिस पहुंच पर्चा रद्द कराया, कांडा को समर्थन

हरियाणा में BJP की बागी भारती सैनी वापस लेंगी नामांकन; एक दिन पहले CM सैनी मनाने पहुंचे तो अपने समाज से ही झेला विरोध

हरियाणा में पूर्व कैबिनेट मंत्री के पति को CM सैनी ने मनाया; सोनीपत से अब चुनाव नहीं लड़ेंगे राजीव जैन, BJP से बागी होकर ताल ठोकी