चुनावी शंखनाद : धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र की पावन धरा से भाजपा के चुनावी प्रचार को धार देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Prime Minister Narendra Modi will give edge to BJP's election campaign from the holy land of Dharmak

Prime Minister Narendra Modi will give edge to BJP's election campaign from the holy land of Dharmak

Prime Minister Narendra Modi will give edge to BJP's election campaign from the holy land of Dharmakshetra Kurukshetra- चंडीगढ़। हरियाणा में चुनावी प्रचार को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में अपने संबोधन के साथ ही भाजपा के चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे। इस रैली को लेकर लगभग सभी तैयारियां कर ली गई है। रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्षों और जिला प्रभारी से लेकर तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रैली को लेकर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बताया कि 6 जिलों के 23 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि भारी संख्या में इस रैली में अपने नेता के संबोधन को सुनने के लिए पहुंचे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में तीसरी बार कमल खिलने जा रहा है। शंखनाद रैली को लेकर कुरुक्षेत्र शहर और रैली स्थल को अभेद दुर्ग में तब्दील कर दिया गया है। रैली स्थल से दो किलोमीटर दूर तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। सुरक्षा को लेकर एडीजीपी अंबाला रेंज सिबाज कविराज और पुलिस व लोक व्यवस्था (लॉ एंड ऑर्डर) एडीजीपी संजय कुमार ने रैली स्थल का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था जांच ली है।

हरियाणा भाजपा पूरी तरह से मैदान में

हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। सभी दलों के स्टार प्रचारक पूरी तरह मैदान में उतर चुके हैं और इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल कुरुक्षेत्र की रणभूमि से आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके जरिए प्रधानमंत्री कई सीटों पर दांव साधेंगे। प्रधानमंत्री अपनी कुरुक्षेत्र की रैली से हरियाणा की राजनीतिक फिजा बदलेंगे। गौरतलब है कि आगामी 5 अक्टूबर को प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये भारतीय जनता पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी,जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित, गृहमंत्री अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर सहित 40 गणमान्य नेता शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के  लिए हरियाणा भाजपा के कार्यकर्ता पूरे जोश और उत्साह के साथ दिन रात एक कर रहे हैं। प्रधानमंत्री की इस विशाल जनसभा की व्यवस्थाओं में कोई कमी न रह जाए, इसलिए युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।