हरियाणा CM नायब सैनी ने भूपेंद्र हुड्डा को घेरा; बोले- सीएम रहते बुजुर्गों को 1000 रुपए पेंशन नहीं दे पाए, हम आज 3000 रुपए दे रहे

Haryana CM Nayab Saini Attacks Congress Leader Ex CM Bhupinder Hooda

Haryana CM Nayab Saini Attacks Congress Leader Ex CM Bhupinder Hooda

Haryana CM Nayab Saini: हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। विपक्ष के नेता मौजूदा सरकार पर उसके कामकाज को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। जहां इसी बीच सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को घेरते हुए उनपर बुजुर्गों को पेंशन न देने पाने पर निशाना साधा है।

सीएम ने कहा कि, कांग्रेस के लोग सिर्फ घोषणायें करते आए हैं। वे बताएं उन्होंने कौन सी घोषणा पूरी की है। उनकी घोषणायें हम पूरी करते आए हैं। सीएम ने कहा कि, मैं पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से पूछना चाहता हूं कि आप 10 साल तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे और आपने तब घोषणा की थी कि बुजुर्गों को पेंशन में 1000 रुपए दिए जाएंगे। लेकिन क्या आपने दिए? नहीं दिए। यह सिर्फ आपकी एक घोषणा थी। मगर हमने बुजुर्गों के सम्मान में 1000 रुपए देने का काम किया और आज हमने इसे बढ़ाकर 3,000 रुपए भी किया है।

दरअसल, हरियाणा CM नायब सैनी ने पंचकूला में यह बयान दिया। जब उनसे यह सवाल किया गया कि, कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि, वे जो घोषणा लगातार कर रहे हैं और जो घोषणायें उनके घोषणापत्र में हैं। उन्हें ही सीएम नायब सैनी पूरा कर दे रहे हैं। इसके बाद नायब सैनी ने कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को घेर लिया।

बता दें कि, CM नायब सैनी ने आज पंचकूला में 3400 करोड़ की लागत से कुल 600 रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके पर सीएम ने कहा कि, हरियाणा के सभी 22 जिलों में समान और असीमित विकास कराने वाली ये नॉनस्टॉप हरियाणा सरकार है जो प्रदेश के हर इलाके में उनकी मांगों के मुताबिक भरपूर विकास करवा रही है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि, कमीशन मोड में काम करने वाले वो लोग हमसे हिसाब मांग रहे हैं जिन्होंने कभी विकसित हरियाणा के विजन को लेकर सोचा ही नहीं। हरियाणा की जागरूक जनता अब उनसे हिसाब मांग रही है।

ग्रुप डी के नवनियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए

सीएम ने आज ही बिना खर्ची बिना पर्ची के भर्ती हुए 3,878 नवनियुक्त ग्रुप डी के कर्मचारियों और टीजीटी पंजाबी के अध्यापकों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे। सीएम ने कहा कि नवनियुक्त 3878 ग्रुप-डी और पंजाबी TGT टीचर्स जिन्हें आज नियुक्ति पत्र दिया गया है मैं उन सभी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

लोगों से भी मिले सीएम सैनी

CM नायब सैनी ने पंचकूला में अपने आवास पर लोगों से मुलाक़ात भी की और उनकी समस्याएं सुनी। सीएम ने कहा कि, आज मैंने संत कबीर कुटीर पहुंचे अपने परिवारजनों से भेंट कर उनका हाल-चाल जाना। उनके द्वारा बताए गए विभिन्न विषयों को सुना और मौके पर ही अधिकारियों को निवारण हेतु जरूरी दिशा निर्देश दिए।