पंचकूला से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की नींव रखेंगे अमित शाह : ज्ञानंचद गुप्ता

Amit Shah will lay the foundation

Amit Shah will lay the foundation

मां मनसा देवी की पवित्र भूमि से अमित शाह 29 जून को करेंगे विधानसभा चुनाव का आगाज : गुप्ता

विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक में 4500 के करीब पदाधिकारी, नेता व कार्यकर्ता होंगे शामिल

बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी, चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल समेत तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

विस्तृत कार्यकारिणी बैठक में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए बनेगी रणनीति : मोहन लाल बड़ौली

पंचकूला, 27 जून। Amit Shah will lay the foundation: हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार की नींव रखने 29 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मां मनसा देवी की पवित्र भूमि पंचकूला में आ रहे हैं। इसी दिन श्री शाह विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव का आगाज भी करेंगे। भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्री के पंचकूला आने को लेकर जबरदस्त तैयारियां की है। इस बैठक 4500 के लगभग कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक में दो सत्र होंगे। दूसरे सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे और आगामी चुनाव की रूपरेखा तैयार कर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। गुरुवार को सेक्टर-1 विश्रामगृह में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने प्रेसवार्ता के दौरान यह जानकारी दी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक को लेकर पंचकुला के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह एवं जोश है। कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक से पहले 28 जून को सांय 5 बजे पार्टी कार्यालय पंचकमल में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी भाग लेंगे। विधानसभा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, सतीश नांदल और सौदान सिंह कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू होंगे।

श्री गुप्ता ने बताया कि 29 जून को होने वाली विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक ताउ देवीलाल खेल स्टेडियम के मल्टीपपर्ज हॉल में होगी। पहला सत्र 11 से 1 बजे तक होगा जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, समेत कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस बैठक में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता शामिल होंगे।

श्री गुप्ता ने बताया कि दोपहर 1 बजे से सांय 5 बजे तक होने वाली विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में हर विधानसभा क्षेत्र से 50-50 कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इनमें जिला अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा के जिला अध्यक्ष, विभागों के संयोजक, सह संयोजक, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक, चेयरमैन, पूर्व चेयरमैन, एमसी, बीडीसी सदस्य, 2014, 2019 और 2024 में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी भी शामिल होंगे। इन सभी पदाधिकारियों को पूर्व सूचना दी गई है तथा सभी के पहचान पत्र जारी किए जाएंगे। विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक के लिए 25 विभागों का गठन करके जिम्मेदारियां तय कर दी गई है। श्री गुप्ता ने बताया कि पंचकूला को पूरी तरह सजाया जाएगा जिसमें होर्डिंग, बैनर, झण्डे एवं स्वागत द्वार लगाए जाएंगे और अस्थाई चिकित्सा की भी व्यवस्था की जाएगी।

बैठक में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए बनेगी रणनीति

प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने बताया कि बीजेपी के जिला अध्यक्षों को कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करने की जिम्मेदारी दी गई है। इस तरह से बीजेपी ने ऐसी व्यवस्था की है, जिससे अमित शाह का संदेश बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं तक पहुंचे। वहीं अमित शाह की बैठक में विधानसभा चुनाव में तीसरी बार हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने के लिए रणनीति बनेगी।  श्री बड़ौली ने कहा कि माता मनसा देवी के प्रांगण होने वाली यह बैठक बहुत ही कारगर होगी और इसमें केन्द्रीय मंत्री हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार लाने का आगाज करने के साथ ही संकल्प भी करवाएंगे।
प्रेसवार्ता में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन गर्ग, सीएम के मीडिया सचिव प्रवीन अत्रेय, रंजिता मेहता, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, चेयरमैन ओम प्रकाश देवीनगर, अशोक शेरवाल, विजय वालिया सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।