रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' पर लग सकता है ताला?, आलिया भट्ट से जुड़ा है मामला, यहां जानें

Ranbir Kapoor Animal Park

Ranbir Kapoor Animal Park

Ranbir Kapoor Animal Park: आलिया भट्ट की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है लेकिन ये फिल्म विवादों में जरूर फंस गई है. दरअसल एक्ट्रेस और टीसीरिज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट पर उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है.

वहीं आलिया ने दिव्या खोसला के इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन करण जौहर ने इशारों-इशारों में दिव्या को मूर्ख कह दिया है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और दिव्या की इस लड़ाई में रणबीर कपूर का नुकसान हो सकता है. दरअसल एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल पार्क’ को दिव्या खोसला के पति भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

क्या रणबीर कपूर ‘एनिमल पार्क’ छोड़ देंगे?

बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस की गरमा-गरमी के बीच ऐसा लग रहा है जैसे उनके पति भी फंस गए हैं. बता दें कि आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर ने दिव्या खोसला के पति भूषण कुमार की फिल्म ‘एनिमल पार्क’ साइन की है. वहीं दिव्या और आलिया की लड़ाई के बीच कयास लगाए जाने भी शुरू हो गए हैं कि क्या अब रणबीर कपूर भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस फिल्म से बाहर हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि एक्टर बेहद प्रोफेशनल हैं.

भूषण कुमार क्या रणबीर संग करेंगे काम?

वहीं भूषण कुमार भी अपनी पत्नी दिव्या खोसला के आलिया संग विवाद को नजरअंदाज कर सकते हैं. रणबीर कपूर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल पार्क’ पर इसका असर नहीं पड़ेगा. बता दें कि जब दिव्या खोसला ने सिंगर सोनू निगम पर निशाना साधा था तो भूषण कुमार ने उनसे सारे गिले-शिकवे दूर कर लिए थे.

वहीं ‘एनिमल पार्क’ की बात करें तो अभी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है और रिलीज डेट भी काफी दूर है. कुछ महीनों में रणबीर और भूषण इस मुद्दे को सुलझा सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। आपको बता दें कि इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

दिव्या खोसला और आलिया भट्ट के बीच क्या है विवाद?

बता दें कि दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट की आलोचना की थी और उन पर उनकी फिल्म जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था.  दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आलिया पर जमकर निशाना साधा और खुलासा किया कि कैसे पूरा थिएटर खाली था. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि आलिया और उनकी टीम फिल्म की सफलता का दिखावा कर रही है. दिव्या ने लिखा था, “जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी. थिएटर बिल्कुल खाली थें....हर जगह सभी थिएटर खाली हो रहे थे. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है.. खुद ही टिकट खरीदे और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिया. हैरानी है पेड मीडिया चुप क्यों है? "

जहां आलिया ने दिव्या के कमेंट पर कोई ध्यान नहीं दिया तो वहीं उनके को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक नोट शेयर किया, किसी का नाम लिए बिना, करण ने सीधे कहा कि साइलेंस सबसे अच्छा भाषण है जो आप कभी भी मूर्खों को दे सकते हैं. उन्होंने लिखा, "मूर्खों को दी गई सबसे अच्छी स्पीच साइलेंस है."