Jr NTR की देवरा देखते-देखते एक फैन को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुई मौत

Junior NTR Fan Dies

Junior NTR Fan Dies

Junior NTR Fan Dies: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म 'देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई की. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की दमदार कमाई हो रही है. इसी बीच एक बुरी खबर ने लोगों को दुःखी कर दिया है.

दरअसल जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' देखने के दौरान एक फैन की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर के एक फैन को हार्ट अटैक आया था. उस समय फैन देवरा देख रहा था. देवरा देखते-देखते फैन ने दम तोड़ दिया.

कहां का है मामला 

ये मामला आंध्र प्रदेश के कडप्पा का है. टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मृतक का नाम मस्तान वली था. उसकी उम्र 35 साल थी. वो जूनियर एनटीआर का फैन था और उसने देवरा का फर्स्ट शो देखने के लिए टिकट लिया था. बताया जा रहा है कि मस्तान फिल्म देखने के दौरान काफी एक्साइटेड था और चीयर भी कर रहा था. 

देवरा देखने के दौरान जूनियर एनटीआर के फैन की खुशी का ठिकाना नहीं था. लेकिन तब ही अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्टर का फैन अचानक से गिर पड़ा और बेहोश हो गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर्स ने फैन की मौत की पुष्टि कर दी. मस्तान वली ने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया. वहीं द हिंदू ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया कि फैन की हार्ट अटैक से थिएटर में ही हो गई थी. इस घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें थिएटर के अंदर दर्शक और पुलिस की टीम नजर आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

देवरा ने दो दिनों में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. इसका डायरेक्शन कोरातला शिवा ने किया है. देवरा ने इंडिया में ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन (शनिवार) को रात 9 बजे तक फिल्म ने 35.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इंडिया में देवरा का टोटल कलेक्शन 117.57 करोड़ रुपये हो चुका है.

यह भी पढ़ें:

कोल्डप्ले कॉन्सर्ट टिकट की कालाबाजारी पर EOW सख्त, बुकमायशो कंपनी के दो अफसरों को किया तलब

'देवरा' बनेगी 2024 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, 'GOAT' और 'स्त्री 2' को बॉक्स ऑफिस पर चटाएगी धूल

दीपिका पादुकोण को अपनी लाडली को फीड कराने में आ रही कैसी दिक्कत, वीडियो शेयर कर पूछा- ऐसा बड़े करें तो?