'देवरा' बनेगी 2024 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, 'GOAT' और 'स्त्री 2' को बॉक्स ऑफिस पर चटाएगी धूल

Devara Box Office Day 1 Prediction

Devara Box Office Day 1 Prediction

Devara Box Office Day 1 Prediction: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. लंबे इंतजार के बाद फिल्म आखिरकार 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कलेक्शन करेगी और रिकॉर्ड बनाएगी. 'देवरा- पार्ट 1' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिसमें फिल्म दमदार कमाई कर रही है. 

कोइमोई की रिपोर्ट की मानें तो 'देवरा- पार्ट 1' रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से ही 65-70 करोड़ रुपए बटोरेगी तो वहीं कर्नाटक से 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी. तमिलनाडु, केरल और नॉर्थ इंडिया से फिल्म करीब 11-12 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है.

वर्ल्डवाइड ओपनिंग में इन फिल्मों को देगी मात

रिपोर्ट के मुताबिक 'देवरा- पार्ट 1' भारत में ही 90-95 करोड़ कमा लेगी. वहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जूनियर एनटीआर की फिल्म करीब 45 करोड़ रुपए बटोर सकती है. इस तरह फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 131-137 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग करेगी. इस जबरदस्त कलेक्शन के साथ 'देवरा- पार्ट 1' विजय थलापति की फिल्म 'गोट' (101.78 करोड़) और श्रद्धा कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' (86.50 करोड़) के वर्ल्डवाइड ओपनिंग कलेक्शन को शिकस्त दे देगी.

'कल्कि 2898 एडी' को दे पाएगी शिकस्त?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से 'कल्कि 2898 एडी' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म रही. अब सवाल ये है कि क्या 'देवरा- पार्ट 1' प्रभास की फिल्म को ओपनिंग कलेक्शन में पछाड़ पाएगी? बता दें कि अभी तक की रिपोर्ट्स में जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म के वर्ल्डवाइड 131-137 करोड़ रुपए की ओपनिंग करने का दावा किया जा रहा है. जबकि 'कल्कि 2898 एडी' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कुल 191 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी. ऐसे में 'देवरा- पार्ट 1' इस आंकड़े से काफी दूर है, हालांकि फिल्म इस आंकड़े को पार करेगी ये नहीं ये तो रिलीज के बाद ही कंफर्म होगा.

'देवरा- पार्ट 1' की स्टार कास्ट

कोरातला शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म देवरा- पार्ट वन से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं. जूनियर एनटीआर फिल्म में लीड रोल में हैं. वहीं सैफ अली खान विलेन अवतार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण को अपनी लाडली को फीड कराने में आ रही कैसी दिक्कत, वीडियो शेयर कर पूछा- ऐसा बड़े करें तो?

'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को करना पड़ा था शर्मिंदगी का सामना, बोले- फिल्म में उन्होंने जो ...

'खोसला का घोसला' फेम एक्टर परवीन डबास की कार का एक्सीडेंट, ICU में भर्ती