राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने 35वें दिन हॉलीवुड की 'अवतार' को भी दे दी धोबी-पछाड़, गाड़ दिए झंडे

Stree 2 Box Office Collection Day 35

Stree 2 Box Office Collection Day 35

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा हुआ है. रिलीज के एक महीने बाद भी इस हॉरर कॉमेडी का क्रेज दर्शकों के सिर से नहीं उतरा है जिसके चलते ‘स्त्री 2’ पांचवें हफ्ते में भी करोड़ों में कारोबार कर रही है. फिल्म ने अपनी लागत से कई गुना ज्यादा का कारोबार कर लिया और मेकर्स की तिजोरियां भी नोटों से भर गई हैं लेकिन इसकी कमाई नहीं थम रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 35वें दिन यानी पांचवें बुधवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘स्त्री 2’ 35वें दिन कितनी की कमाई?

ये ‘स्त्री 2’ क्या करके मानेगी? जी हां ये इसलिए कहना पड रहा है क्योंकि ये फिल्म हर दिन नया इतिहास रच रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन महाबंपर कलेक्शन किया था और इसके बाद तो इसने खूब नोट छापे. हालांकि अब पांचवे हफ्ते में फिल्म की कमाई में तो गिरावट आई है लेकिन ये अब भी करोड़ों में ही कलेक्शन कर रही है. 34वें दिन तो इस फिल्म ने शाहरुख खान जवान के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

वहीं ‘स्त्री 2’ के अब तक के कारोबार की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक  फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 307.80 करोड़ कमाए थे

  •  दूसरे हफ्ते में ‘स्त्री 2’ का कलेक्शन  145.80 करोड़ रहा
  •  तीसरे हफ्ते में हॉरर कॉमेडी ने 72.83 करोड़ का कलेक्शन किया.
  •  चौथे हफ्ते में ‘स्त्री 2’  ने 37.75 करोड़ की कमाई की थी.
  • वहीं पांचवें फ्राइडे ‘स्त्री 2’ ने 3.60 करोड़, पांचवें शनिवार 5.55 करोड़, पांचवें रविवार 6.85 करोड़, पांचवें सोमवार 3.17 करोड और पांचवें मंगलवार 2.65 करोड़ की कमाई की.
  • इसके बाद ‘स्त्री 2’ की 34 दिनों की कुल कमाई 586.00 करोड़ रुपये हो गई.
  • वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 35वें दिन यानी पांचवें बुधवार को 2.00 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 35 दिनों की कुल कमाई अब 588.00 करोड़ रुपये हो गई है.

600 करोड़ का नया क्लब शुरू करेगी ‘स्त्री 2’

‘स्त्री 2’ ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी में दम हो तो किसी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर गर्दा काटने से कोई नहीं रोक सकता है. ‘स्त्री 2’ ने भी यही कर  दिखाया है. इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि ये पांचवें हफ्ते में भी करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. अब तो ये एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम करने की तैयारी कर रही है. दरअसल हिंदी की नंबर 1 फिल्म बनने के बाद अब ये 600 करोड़ का नया क्लब शुरू करने की ओर तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद है कि फिल्म रिलीज के छठे वीकेंड पर ये मील का पत्थर भी पार कर लेगी.

यह भी पढ़ें:

मुनव्वर फारुकी को जान से मारने की धमकी: शूटरों ने की होटल की रेकी, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने शुरू की जांच

राज्य महिला आयोग ने दिया फिल्म उद्योग को पीओएसएच योजना बनाने 15 दिन का समय

90s के सुपरस्टार से की शादी, सासूमां के कारण स्कर्ट से पहननी पड़ी साड़ी, पति भी नही थे छोटे कपड़ों पर राजी