Diljit Dosanjh की मैनेजर ने डांसर्स को पैसे न देने वाले आरोपों को किया खारिज, बताई सच्चाई

Diljit Dosanjh Manager Rejected Claims For Not Paying Money

Diljit Dosanjh Manager Rejected Claims For Not Paying Money

Diljit Dosanjh Manager Rejected Claims For Not Paying Money: लॉस एंजिल्स के एक कोरियोग्राफर ने हाल ही में दावा किया कि सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने उत्तरी अमेरिका में दिल-लुमिनाती के टूर के दौरान डांसर्स को पेमेंट नहीं किया है.

इन दावों के जवाब में पंजाबी सिंगर की भांगड़ा टीम ने सिंगर का समर्थन किया और इस तरह के आरोपों का खंडन किया. अब दिलजीत दोसांझ की मैनेजर ने भी इस मुद्दे पर बोला है. उन्होंने बताया कि आखिर सच्चाई क्या है. 

दिलजीत की मैनेजर ने बताई सच्चाई

इंस्टाग्राम पर सोनाली सिंह ने कहा, आधिकारिक टीम ने रजत बट्टा या मनप्रीत तूर से कभी संपर्क नहीं किया. वो सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. पोस्ट में इस बात पर जोर दिया गया कि रजत और मनप्रीत किसी भी तरह से दिल-लुमिनाती के टूर में शामिल नहीं थे.

पोस्ट में लिखा था, ‘रजत बट्टा, मनप्रीत तूर और अन्य कोरियोग्राफर जो दिल-लुमिनाती टूर के लिए बयानबाजी कर रहे हैं, वे कभी भी टूर का हिस्सा नहीं थे. हमारी आधिकारिक टीम ने रजत बट्टा या मनप्रीत तूर से कभी संपर्क नहीं किया, जो सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं’.

गलत सूचना फैलाना बंद करें

सोनाली ने आगे कहा, ‘दिल-लुमिनाती टूर के आधिकारिक कोरियोग्राफर बलविंदर सिंह, प्रीत चहल, दिव्या और पार्थ (वैंकूवर) हैं. टूर में शामिल नहीं होने वाले किसी भी व्यक्ति को गलत सूचना फैलाना बंद कर देना चाहिए. लव और रिस्पेक्ट’.

इस पूरे विवाद की शुरुआत रजत रॉकी बट्टा ने की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी. बता दें कि रजत कोरियोग्राफर और आरआरबी डांस कंपनी के मालिक हैं. बट्टा ने कहा था कि ‘दिलजीत ने अपने दिल-लुमिनाती टूर में आए देसी डांसर्स को पैसे नहीं दिए हैं. उन्होंने लिखा था कि डांसर्स से बिना पैसे के परफॉर्मेंस देने की उम्मीद की गई’.

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

बता दें कि कि दिलजीत का दिल-लुमिनाती टूर बहुत मशहूर रहा है. इस टूर के जरिए वह अमेरिका और कनाडा में भी परफॉर्मेंस दे चुके हैं, जो कि सुर्खियों में रही. अभी यूरोप, यूएई और भारत में उनकी परफॉर्मेंस बाकी है.

बहुत जल्दी पर दिल्ली में परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे. सिंगिंग के अलावा दिलजीत बहुत जल्द नो एंट्री 2 में नजर आएंगे. अनीस बज्मी इस फिल्म का निर्माण करेंगे, जो कि 2006 में आए नो एंट्री का सीक्वल है.