Natasa Stankovic के शॉकिंग वीडियो ने हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों की ओर किया इशारा, कहा- 'मैं आज अपने साथ कार में.

Natasa Stankovic Video

Natasa Stankovic Video

Natasa Stankovic Video: एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. नताशा और हार्दिक पांड्या के अलग होने की खबरें लंबे समय से आ रही हैं लेकिन इस कपल ने चुप्पी साधी हुई है. जब से नताशा और हार्दिक के तलाक की खबरें सामने आईं हैं तब से ये दोनों ही चुप हैं. दोनों में से किसी ने ऑफिशियली ना ही इसे मना किया है और ना ही हां कहा है. तलाक की खबरों के बीच नताशा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक मुश्किल परिस्थिति से गुजर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक के लिए कोई पोस्ट शेयर न करने की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात शेयर नहीं कर रही हैं. नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लॉस्ट होने की बात कही है.

किसी परिस्थिति से गुजर रही हैं एक्ट्रेस

 नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में नताशा कहती हैं- 'मैं कुछ ऐसा पढ़ने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं जिसे आज मुझे सुनने की सबसे ज्यादा जरुरत है. इसीलिए मैं अपने साथ कार में बाइबल लेकर आई थी क्योंकि मैं इसे आप सभी को पढ़ना चाहती थी. इसमें लिखा है- गॉड है जो तुम्हारे आगे चलता है और तुम्हारे साथ रहेगा, वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा और न ही त्यागेगा. डरो मत या निराश मत हो. जब भी हम किसी खास परिस्थिति से गुज़र रहे होते हैं तो हम निराश, निराश, दुखी और अक्सर खोए हुए हो जाते हैं, (लेकिन) ईश्वर आपके साथ है. वह इस बात से हैरान नहीं है कि आप अभी किस दौर से गुज़र रहे हैं क्योंकि उसके पास पहले से ही एक योजना है.' नताशा की इस वीडियो के बाद से फैंस को लग रहा है कि वो अपनी लाइफ के बारे में ही बता रही हैं.

ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना

इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद नताशा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. नताशा की इन फोटोज पर लोग कमेंट करने लगे थे और उनसे पूछ रहे थे कि उन्होंने हार्दिक के लिए पोस्ट शेयर क्यों नहीं किया. हार्दिक ने इंडिया को जिताने के लिए मेहनत की है.

बता दें नताशा और हार्दिक ने 2020 में शादी कर ली थी. उसके बाद इस कपल ने दोबारा 2023 में बहुत ही धूमधाम से दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. इस कपल के तलाक की खबरें तब सामने आने लगीं जब नताशा ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम हटा दिया था.