Shatrughan Sinha ने अस्पताल में एडमिट होने की वजह पर तोड़ी चुप्पी, सर्जरी की खबरों पर बोले- 'अरे भाई, मुझे...'

Shatrughan Sinha on Hospitalization

Shatrughan Sinha on Hospitalization

Shatrughan Sinha Health Update: शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी बेटी की शादी को लेकर तो अब अपनी हेल्थ को लेकर. शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद से खबरें आने लगी थीं कि वो घर पर सोफे से गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई थी और उनकी सर्जरी होनी है. अब सर्जरी की खबरों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों वो अस्पताल में एडमिट हुए थे.

शत्रुघ्न सिन्हा की हेल्थ को लेकर फैंस काफी परेशान थे. जब से उन्हें पता चला था कि एक्टर एडमिट हुए हैं उसके बाद से सभी उनका हेल्थ अपडेट जानना चाहते थे. अब खुद एक्टर ने अपनी तबीयत के बारे में फैंस को बता दिया है.

नहीं हुई कोई सर्जरी

शत्रुघ्न सिन्हा ने जूम से खास बातचीत में इन सब खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा- 'अरे भाई मुझे सर्जरी हुई और खुद नहीं मालूम.' जब उनसे अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं सिर्फ रुटीन बॉडी चेकअप के लिए एडमिट हुआ था. मैं उन सभी को ये करने की सलाह दूंगा जिनकी उम्र 60 से ज्यादा है. मैं बीते तीन महीने से लगातार इलेक्शन कैंपेन के लिए ट्रैवल कर रहा हूं. फिर उसके तुरंत बाद मेरी बेटी की शादी हुई. मेरे शरीर में अब यंग लोगों की तरह एनर्जी नहीं रही है जो तीन शिफ्ट करने के बाद रात को पार्टी भी कर लें. मुझे थोड़ा स्लो होने की जरुरत है.'

बेटी की शादी से खुश हैं

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा- 'वो बहुत खुश हैं कि उनकी बेटी की शादी हो गई. सब अच्छे से हो गया. भगवान का शुक्र है कि मेरी बेटी अब शादीशुदा जिंदगी में खुश है. जो लोग खुश नहीं हैं, उनके लिए मेरे पास कहने को कुछ नहीं है.'

बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की है. शादी के बाद इस कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया था. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. शादी और रिसेप्शन की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.