स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं Monali Thakur, ऑडियंस में बैठे शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट, सिंगर ने रोका शो, लगाई फटकार

Monali Thakur Concert Controversy

Monali Thakur Concert Controversy

Monali Thakur Concert Controversy: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर इन दिनों भोपाल में कॉन्सर्ट कर रही हैं. एक कॉन्सर्ट के जरिए सिंगर के साथ ऑडिएंस में बैठे एक शख्स ने बदसलूकी की और फिर सिंगर उस आदमी की कॉन्सर्ट के बीच में ही जमकर क्लास लगा दी. 

मोनाली ठाकुर को लेकर एक खबर आई है जिसमें बताया गया कि जब वो कॉन्सर्ट कर रही थीं तब ये घटना हुई. उन्होंने कॉन्सर्ट रोका और उसे अच्छे से फटकार लगाई और दूसरों को भी एलर्ट रहने को कहा.

मोनाली ठाकुर ने कॉन्सर्ट के बीच आदमी को फटकारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोपाल में एक जगह पर मोनाली ठाकुर का लाइव कॉन्सर्ट था. जिसमें ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने सिंगर के प्राइवेट पार्ट को लेकर कुछ इशारा किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने उस आदमी की जमकर क्लास लगाई. सिंगर स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही थीं, पूरी ऑडियंस उनके गाने में खोई थी लेकिन अचानक सिंगर ने गाना रोका और सभी हैरान रह गए.

तब एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ लोग छिपकर लोगों को हैरेस करते हैं. ये सेक्सुअल हैरेस्मेंट का मामला ठीक नहीं होता है. मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं जिससे ये आदमी हमेशा याद रखे. अगर कोई किसी शख्स को इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाएं तभी लोगों को अकल आएगी. आपको इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए. ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि किसी के लिए भी सुना अच्छा नहीं होता.'

सिंगर ने आगे कहा, 'मैं बस यही कहना चाहूंगी कि ऐसा कुछ भी हो तो इसपर आवाज उठाएं. मौका मिला तो मैंने कहा, बाकियों का पता चलता तो उनको भी बोलती.' रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मामले की पड़ताल की गई तब लड़के ने बताया कि उसने सिंगर के डांस मूव्स की तारीफ की थी लेकिन उसके इशारे को गलत समझ लिया गया.

बता दें, सिंगर मोनाली ठाकुर बता दें, 38 वर्षीय सिंगर मोनाली ठाकुर ने 'मोह मोह के धागे', 'खुदाया खैर', 'बद्री की दुल्हनिया', 'सवांर लूं', 'जरा जरा टच मी' और 'तू मोहब्बत है' जैसे सुपरहिट गाने गा चुकी हैं.