वर्ल्ड कप जीतते ही विराट कोहली ने किया अनुष्का शर्मा को वीडियो काॅल, बच्चों की तरह वामिका-अकाय से बात करते आए नजर

T20 World cup 2024

T20 World cup 2024

T20 World cup 2024: भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. 29 जून को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला गया जिसमें भारत ने 7 रनों से साउथ अफ्रीका को मात दे दी. ऐसे में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले विराट कोहली ने जीत के बाद वाइफ अनुष्का शर्मा और बच्चों के साथ अपनी खुशी जाहिर की.

विराट कोहली ने मैच जीतने के तुरंत बाद केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम से ही अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया. इस दौरान वे अपने जज्बात पर काबू नहीं कर पाए और काफी इमोशनल नजर आए. वाइफ से बात करते हुए विराट की आखों से आंसू छलक पड़े. इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों वामिका और अकाय से भी बात की. बच्चों से बात करते हुए को क्रिकेटर को फ्लाइंग किस देते और मजाकिया चेहरे बनाते हुए देखा गया. 

बेटी वामिका को थी ये चिंता

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने दो पोस्ट करते हुए पति विराट कोहली और इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई दी है. पहले पोस्ट में टीम इंडिया के क्रिकेटरों की ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- 'हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता ये थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने के लिए कोई था. हां, माय डियर, उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया था. क्या शानदार जीत और क्या महान अचीवमेंट!! चैंपियंस - बधाई!!' 

अनुष्का ने पति विराट पर लुटाया प्यार

दूसरे पोस्ट में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली पर प्यार लुटाती नजर आई हैं. ट्रॉफी के साथ विराट की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'और….. मुझे इस आदमी से प्यार है. आपको अपने घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं. अब इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेरे लिए ग्लास ऑफ स्पार्कलिंग वॉटर लेकर आएं!'

टी20 वर्ल्ड कप से रिटायर हुए विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता. जीत के बाद उन्होंने टी20 से अपनी रिटायरमेंट भी अनाउंस कर दी. उन्होंने कहा कि अब अगली जेनरेशन को इसकी कमान संभालनी चाहिए.