मास्टरपीस है प्रभास, दीपिका और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'

Kalki 2898 AD First Review Out

Kalki 2898 AD First Review Out

Kalki 2898 AD First Review Out: प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म का काफी बज बना हुआ है जिसके चलते इसकी बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई है. फाइनली ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून, गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसी के साथ इस फिल्म के शुरुआती रिव्यू भी सामने आ गए हैं जोकि बेहद पॉजिटिव हैं.

‘कल्कि 2898 एडी’का पहला शो एक अमेरिकी थिएटर में चला गया था  और इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. फैंस प्रभास के एंट्री सीन को देखकर खुशी से उछल पड़े. चलिए जानते हैं फिल्म के फर्स्ट रिव्यू में ‘कल्कि 2898 एडी’ को कैसा बताया गया है.

‘कल्कि 2898 एडी’ का फर्स्ट रिव्यू आउट

बता दें कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ भगवान विष्णु के एक आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुरी ताकतों से बचाने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए हैं. फिल्म के प्रीमियर के बाद इसका रिव्यू शेयर करते हुए एक  यूजर ने एक्स अकाउंट पर लिखा है, “परफेक्ट फर्स्ट हाफ, विजुअल और सेट-अप कुछ ऐसा है जो भारतीय सिनेमा में नहीं देखा गया है जो एक दिलचस्प कहानी के साथ-साथ शानदार है. हालांकि स्क्रीनप्ले मोस्टली अच्छे तरीके से बनाया गया है. प्रभास का किरदार मज़ेदार है लेकिन लिमिटेड स्क्रीन टाइम है.''

एक अन्य ने लिखा, “प्रभास और नाग अश्विन ने इतिहास रच दिया है! आप इसे फिल्म के पहले 30 मिनट में महसूस करेंगे. वहीं एक तीसरे यूजर ने एक्स पर पोस्ट किया, "फिल्म के इंटरवल से पहले के 30 मिनट यह कहने के लिए काफी हैं कि ‘कल्कि 2898 एडी’ न केवल हिट है... यह निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर है. "

‘कल्कि 2898 एडी’ की हुई है बंपर एडवांस बुकिंग

‘कल्कि 2898 एडी’ पहले ही भारत में सभी भाषाओं में 19 लाख से ज्यादा टिकट बेच चुकी है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है क्योंकि फिल्म व्यापार विशेषज्ञ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की नेट शुरुआत की भविष्यवाणी कर रहे हैं. ग्लोबली ये फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें कि सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ अकेले तेलुगु भाषा में 15 लाख से अधिक टिकट बेचे हैं. वहीं देशभर में फिल्म ने पहले ही भारी एडवांस बुकिंग के जरिए 55 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

'कल्कि 2898 एडी' की स्टार कास्ट

पैन इंडिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. इस साइंस-फाई फिल्म में  प्रभास के अलावा  दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा, और कमल हासन,  शोभना, दिशा पाटनी, ब्रह्मानंदन, माल्विका नंदन और शास्वत चटर्जी भी अहम रोल निभाते नजर आएंगें.