BREAKING
शारदीय नवरात्र पर ग्रहों का बना अद्भुत योग, ऐसे ग्रह संयोग में आयोजित होता है प्रयागराज कुंभ  विधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: विधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरूविधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरूविधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरू चंडीगढ़ ब्रांच के 400 के करीब बच्चों ने ड्राईंग व पेंटिंग कॉम्पीटिशन हिस्सा लिया Panchang 4 October 2024: जानें 4 अक्टूबर का पंचांग, दूसरे नवरात्रे का शुभ मुहूर्त और राहु काल 04 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

चंडीगढ़ ब्रांच के 400 के करीब बच्चों ने ड्राईंग व पेंटिंग कॉम्पीटिशन हिस्सा लिया

Around 400 children of Chandigarh branch took part in drawing and painting competition

Around 400 children of Chandigarh branch took part in drawing and painting competition

Around 400 children of Chandigarh branch took part in drawing and painting competition- चंडीगढ़I संत निरंकारी मिशन की और से चंडीगढ़ के संत निरंकारी सत्संग भवन, सैक्टर 30 में ड्राईंग व पेंटिंग  कॉम्पीटिशन का आयोजन हुआ जिसमें चंडीगढ़ ब्रांच के 400 के करीब बच्चों ने हिस्सा लिया। इस कॉम्पीटिशन की शुरूआत चंडीगढ़ ज़ोन के ज़ोनल इंचार्ज श्री ओ पी निरंकारी जी ने निरंकार प्रभु का सिमरण करके किया। इस अवसर पर उनके साथ चंडीगढ़ के संयोजक श्री नवनीत पाठक जी और सभी एरिया के मुखी भी मौजूद थे। 

श्री ओ पी निरंकारी जी ने बच्चों को आर्शीवाद देते हुए कहा कि आप सभी बच्चे बहुत भाग्यशाली हो जो इतने उत्साह से इस ड्राईंग व पेंटिंग कॉम्पीटिशन में हिसा ले रहे हो। आप सब बच्चे अपने -अपने स्कूल, कॉलेज में हिसा लेते होगे पर इसके इलावा निरंकारी मिशन के कार्य में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हो। सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज आप सब को लम्बी आयु व तंदरूस्त जीवन प्रदान करें और पढ़ाई में भी कामयाब करें।

चंडीगढ़ के संयोजक श्री नवनीत पाठक जी ने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ इस आध्यात्मिक व अपने देश और मानवता की सेवा के गुणों को बच्चों के जीवन में उतारने के लिए इस ड्राईंग व पेंटिंग  कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया है। जिसके मुख्य टॉपिक वृक्ष आरोपण, स्वच्छता अभियान, बाल प्रदर्शनी की झलक, वार्षिक समागम का दृश्य, यातायात नियमों का पालन करना आदि थे।