चंडीगढ़ के मदरसे में कुकर्म कांड; आरोपी उर्दू टीचर को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, 13 साल के बच्चे को हवस का शिकार बनाया

Chandigarh Madrasa Child Student Kukarm Accused Teacher in Court Update

Chandigarh Madrasa Child Student Kukarm Accused Teacher in Court

Chandigarh Madrasa Student Kukarm: चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित एक मदरसे में 13 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। यहां एक उर्दू टीचर ने ही यह शर्मनाक और घिनौनी घटना की। घटना का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित बच्चा अपने घर पहुंचा और परिवार को सारी जानकारी दी. इस घटना को लेकर बच्चा मानसिक रूप से परेशान है।

वहीं परिवार की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाते हुए मदरसे के आरोपी उर्दू टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्चे और उसके परिवार के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस आज दोपहर 2 बजे आरोपी टीचर को कोर्ट में पेश करेगी। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा। पुलिस पूछताक्ष के लिए रिमांड भी मांग सकती है। पुलिस ने बीते शुक्रवार को आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया था। उसे खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शुक्रवार सुबह की घटना

यह पूरी घटना बीते शुक्रवार सुबह की है। मनीमाजरा के मनसा देवी रोड पर बनी जामा मस्जिद में चल रहे मदरसे में पीड़ित बच्चा पढ़ाई कर रहा था। वह मदरसे में रोज उर्दू पढ़ने और सीखने के लिए आता था। रोज की तरह जब शुक्रवार सुबह वह उर्दू पढ़ने के लिए मदरसे में आया तो इस दौरान आरोपी उर्दू टीचर ने उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी उसे एक कमरे में ले गया था, जहां उसने बच्चे के साथ अपनी हवस मिटाई।

वहीं पीड़ित बच्चा जब मदरसे से अपने घर पहुंचा तो परिवार को सारी बात बताई। इसके बाद परिवार ने पुलिस को आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुई आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि, आरोपी उर्दू टीचर काफी समय से यहां मदरसे में पढ़ाने का काम कर रहा है. काफी बच्चे उसके पास उर्दू पढ़ने के लिए आते थे।

मदरसे में और बच्चों से पूछताछ हो सकती है

मदरसे में एक बच्चे के साथ कुकर्म की घटना सामने आने के बाद वहां पढ़ने आने वाले और बच्चों से भी पूछताछ हो सकती है। क्योंकि घटना सामने आने के बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस पूरी तरह से जांच-पड़ताल कर रही है। यह भी संदेह है कि हो सकता है कि आरोपी ने और भी बच्चों को डरा-धमका कर अपना शिकार बनाया हो। ऐसे में पुलिस आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने के साथ-साथ मदरसे में आने वाले और बच्चों और वहां अन्य लोगों से भी पूछताछ कर सकती है।