चंडीगढ़ में ISBT के पास से हेरोइन तस्कर गिरफ्तार; हाथ में बैग लेकर खड़ा था, पुलिस को संदिग्ध लगा तो चेकिंग की, नशा मिला

Chandigarh Heroin Smuggler Arrest

Chandigarh Police Heroin Smuggler Arrested Near ISBT 43 News

Chandigarh Heroin Smuggler Arrest: चंडीगढ़ पुलिस आएदिन नशा तस्करों को धर रही है। जहां इसी कड़ी में अब एक और नशा तस्कर धरा गया है। दरअसल, शहर के आईएसबीटी-43 के पास से एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। आईएसबीटी सेक्टर-43 पुलिस चौकी की टीम ने तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके पास से 21.87 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पकड़े गए हेरोइन तस्कर की पहचान सेक्टर-52 के रहने वाले हर्ष के रूप में हुई है।

हाथ में बैग लेकर खड़ा था, पुलिस को संदिग्ध लगा

रिपोर्ट्स के अनुसार, चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारियों के दिशा निर्देशों के चलते सेक्टर-43 आईएसबीटी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह बुधवार को अपनी टीम के साथ एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे। जहां पेट्रोलिंग के दौरान जब वह अपनी टीम के साथ आईएसबीटी की पिछली साइड पहुंचे तो वहां खड़े हर्ष नाम का यह युवक अपने हाथ में एक बैग लेकर खड़ा था। टीम को यह संदिग्ध लगा। पुलिस को देखकर यह अलग सी गतिविधि भी कर रहा था।

चेकिंग की, नशा मिला

पुलिस टीम ने शक के आधार पर जब हर्ष को रोककर पूछताछ की और उसका बैग चेक किया तो उसमे में 21.87 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. अब पकड़े गए आरोपी को पुलिस जिला अदालत में पेश करेगी और रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान उसके नेटवर्क को लेकर उससे पूछताक्ष की जाएगी।

चंडीगढ़ में नशा तस्करों के लिए गजब ऑफर! बस करना होगा पुलिस का ये काम, पुरस्कार भी मिलेगा और मिल जाएगी ये बड़ी मदद

 

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी